WWE SmackDown, 8 मार्च 2024: 2 अच्छी चीज़ें जो स्मैकडाउन में देखने को मिली और 2 जो बहुत बुरी रही

Ujjaval
WWE SmackDown का एपिसोड फैंस को पसंद आया रहा
WWE SmackDown का एपिसोड फैंस को पसंद आया रहा

WWE SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी बेहतरीन साबित हुआ। WWE ने रेसलमेनिया (WrestleMania 40) इवेंट के बिल्डअप को काफी जबरदस्त बनाया है और SmackDown में स्टोरीलाइन आगे बढ़ते हुए नज़र आई। शो में द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस (Roman Reigns) समेत ढेरों स्टार्स दिखाई दिए।

WWE SmackDown के इस एपिसोड में कई ऐसी चीज़ें देखने को मिली, जो तगड़ी साबित हुई। इसी बीच कुछ मौकों पर फैंस को थोड़ी निराशा का भी सामना करना पड़ा। इस आर्टिकल में हम WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड की 2 अच्छी और 2 बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: द रॉक पर थप्पड़ जड़ा जाना और बड़े WrestleMania मैच का ऐलान

WWE SmackDown के अंत में फैंस को ब्लडलाइन का सैगमेंट देखने को मिला, जिसमें कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस ने बाद में दखल दिया। द रॉक और रोमन रेंस ने मिलकर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस पर निशाना साधा। दोनों बेबीफेस रेसलर्स ने ब्लडलाइन के सदस्यों की बेइज्जती की।

बाद में उनके बीच WrestleMania 40 के लिए टैग टीम मैच का ऐलान देखने को मिल गया। यह चीज़ काफी बढ़िया है। इसके अलावा जब द रॉक ने रोड्स के परिवार के बारे में बात की, तो यह कोडी को बिल्कुल पसंद नहीं आई। उन्होंने ग्रेट वन द्वारा थप्पड़ जड़े जाने का बदला लिया। कोडी ने भी रॉक पर थप्पड़ लगा दिया।

1- बुरी बात: WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो और ब्रॉन ब्रेकर का शो में उपस्थित नहीं रहना

WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में रे मिस्टीरियो की वापसी देखने को मिली थी। इसके बाद फैंस उन्हें ब्लू ब्रांड के हालिया शो में देखने के लिए उत्साहित थे। इन सभी चीज़ों के बावजूद मिस्टीरियो किसी भी तरह से शो का हिस्सा नहीं बन पाए।

मिस्टीरियो के अलावा ब्रॉन ब्रेकर की गैरमौजूदगी ने भी निराश किया। ब्रेकर को लेकर इस समय काफी ज्यादा हाइप है। वो पिछले दो हफ्तों से ब्लू ब्रांड में रिंग के अंदर डॉमिनेट कर रहे थे। इस हफ्ते यह देखने के लिए फैंस उत्साहित थे कि ब्रेकर किस सुपरस्टार को अपना अगला निशाना बनाते हैं लेकिन वो शो का ही हिस्सा नहीं बने।

2- अच्छी बात: WWE SmackDown का शुरुआती सैगमेंट और टैग टीम मैच

WWE SmackDown के एपिसोड की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में देखने को मिली। यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन लोगन पॉल ने प्रोमो कट किया और अपने ब्रांड Prime को WWE का इन-रिंग स्पॉन्सर घोषित किया। इस बड़े ऐलान के बाद लोगन पॉल ने KSI को रिंग में बुलाया।

रैंडी ऑर्टन ने आकर लोगन पर हमला करने की कोशिश की लेकिन वो बच गए। बाद में रैंडी के RKO का शिकार KSI हुए। यह सैगमेंट जबरदस्त रहा। बाद में रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस ने बेहतरीन टैग टीम मैच में ग्रेसन वॉलर और ऑस्टिन थ्योरी को पराजित कर दिया। शुरुआत ने सही मायने में फैंस का दिल जीता।

2- बुरी बात: WWE विमेंस चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन को समय नहीं देना

SmackDown के एपिसोड में कई अच्छी चीज़ें देखने को मिली लेकिन WWE विमेंस चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन पर कंपनी द्वारा ध्यान नहीं दिया गया। शो के दौरान बेली का इंटरव्यू देखने को मिला। बाद में डैमेज कंट्रोल ने बैकस्टेज बेली को धमकी दी। WrestleMania के आयोजन में काफी कम समय बाकी है।

बेली और इयो स्काई के बीच स्टोरीलाइन बढ़िया रही है लेकिन WrestleMania करीब आते-आते कंपनी ने इसपर ध्यान देना कम कर दिया है। शो के दौरान बेली और डैमेज कंट्रोल का एक इन-रिंग सैगमेंट देखने को मिलना चाहिए था। साफ तौर पर WWE मुख्य स्टोरीलाइन पर ध्यान नहीं देकर निराश कर रहा है।