Create

WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: Roman Reigns के भाई ने जीता फैंस का दिल, चैंपियंस को लेकर हुई बड़ी गलती

WWE SmackDown का एपिसोड प्रभावशाली था
WWE SmackDown का एपिसोड प्रभावशाली था
Ujjaval

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी बढ़िया रहा। इस एपिसोड में WWE ने अच्छे मैचों और सैगमेंट्स को बुक किया था। WWE ने एपिसोड की शुरुआत ही शानदार टैग टीम मैच से की थी और अंत भी मनोरंजक था। बीच में कई स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया गया। साथ ही कुछ सुपरस्टार्स अपनी दुश्मनी को जारी रखते हुए दिखाई दिए।

हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह SmackDown के इस एपिसोड में कई अच्छी चीज़ें देखने को मिली और कुछ मौकों पर WWE ने अपने फैंस को थोड़ा निराश भी किया। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों को लेकर बात करेंगे।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: सोलो सिकोआ का डेब्यू

The Bloodline stronger than ever, Solo Sikoa already feels like a star 🙌🏽 #SmackDown https://t.co/YpxbXbpN70

सोलो सिकोआ का SmackDown के एपिसोड में मेन रोस्टर इन-रिंग डेब्यू देखने को मिला। उन्होंने पहले द ब्लडलाइन के साथ सैगमेंट में प्रभावित किया और बाद में उन्होंने ड्रू की चुनौती को स्वीकार किया। मेन इवेंट में रोमन रेंस के भाई सोलो सिकोआ ने सभी फैंस का दिल जीता।

उन्होंने आकर ड्रू मैकइंटायर को सिंगल्स मैच में कड़ी टक्कर दी। साथ ही उनका ब्लडलाइन के साथ मैच के दौरान अच्छा तालमेल देखने को मिला। हालांकि, मैच का नतीजा उनकी ओर नहीं गया क्योंकि कैरियन क्रॉस ने आकर ड्रू मैकइंटायर पर अटैक किया। इसी वजह से ड्रू को DQ द्वारा जीत मिली। यह बात तो साफ है कि सोलो बड़े स्टार बनेंगे।

1- बुरी बात: मेन इवेंट मैच का सही तरह से अंत नहीं होना

मेन इवेंट में सोलो सिकोआ और ड्रू मैकइंटायर ने जरूर प्रभावित किया है लेकिन इसका अंत DQ द्वारा नहीं होना चाहिए था। सोलो ने अपने पहले ही मैच में सभी का दिल जीत लिया था और उनकी मेहनत खराब हो गई। वो जरूर ड्रू मैकइंटायर को हराने का दम नहीं रखते हैं लेकिन एक क्लीन अंत से फैंस खुश होते।

मैच खत्म होने के बाद कैरियन क्रॉस अटैक कर सकते थे। यह चीज़ फैंस को ज्यादा पसंद आती। इससे मेन इवेंट मैच का क्लीन अंत हो जाता और दूसरी ओर ड्रू मैकइंटायर की कैरियन क्रॉस के साथ दुश्मनी भी सही तरह से आगे बढ़ती। खैर, WWE ने जरूर कुछ हद तक गलती की है।

2- अच्छी बात: ब्रॉन स्ट्रोमैन का अपनी ताकत का जबरदस्त प्रदर्शन करना

#SmackDown, prepare to GET THESE HANDS!Braun Strowman returns to the blue brand tonight on @FOXTV https://t.co/L3gTNz1fcZ

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने SmackDown के एपिसोड में एक बार फिर तबाही मचाई। उन्होंने Raw में सभी की बुरी हालत कर दी थी और SmackDown में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। दरअसल, चैड गेबल और ओटिस ने रिंग में एंट्री करके ब्रॉन स्ट्रोमैन और सभी फैंस की बेइज्जती की।

बाद में ब्रॉन ने यहां एंट्री की और आकर अल्फा अकेडमी के दोनों स्टार्स पर जबरदस्त तरीके से अटैक किया। दोनों ही स्ट्रोमैन के आगे टिक नहीं पाए और उनका ओटिस को पावरबॉम्ब देना शानदार था। स्ट्रोमैन को इसी तरह से शानदार प्रदर्शन जारी रखना चाहिए।

2- बुरी बात: द उसोज़ और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स की दुश्मनी को फिर शुरू करना

The Usos & Street Profits nailed this segment. #SmackDown https://t.co/lpaVfrqiTl

द उसोज़ और स्ट्रीट प्रोफ़िट्स के बीच काफी मैच देखने को मिल गए हैं। कुछ महीनों पहले ही दोनों टीमों की दुश्मनी का अंत देखने को मिला था। हालांकि, अब लग रहा है कि दोनों टीमों के बीच फिर स्टोरीलाइन देखने को मिलेगी। मेन इवेंट के दौरान जब द उसोज़ मिलकर ड्रू मैकइंटायर पर हमला कर रहे थे।

उसी समय स्ट्रीट प्रोफ़िट्स ने आकर ड्रू को बचाया। उन्होंने यहां द उसोज़ पर अटैक किया और संकेत दिए कि अब उनकी अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस के साथ दुश्मनी देखने को मिलेगी। WWE के पास कई अन्य टैग टीम जोड़ियां हैं, जो द उसोज़ के खिलाफ लड़ सकती हैं। ऐसे में स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को दूसरा मौका देना गलत निर्णय है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...