Create
Notifications

SmackDown में ब्रॉन स्ट्रोमैन का दिखा खतरनाक रूप, ब्रे वायट पर किया जानलेवा हमला 

ब्रॉन स्ट्रोमैन और फीन्ड
ब्रॉन स्ट्रोमैन और फीन्ड
मयंक मेहता

इस हफ्ते हुए WWE SmackDown के एपिसोड में यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन का खतरनाक रूप देखने को मिला और उन्होंने SummerSlam के अपने प्रतिद्वंदी ब्रे वायट/द फीन्ड के ऊपर जानलेवा हमला किया। निश्चित ही समरस्लैम से पहले इन दोनों पूर्व साथियों के बीच दुश्मनी और भी ज्यादा गहरी होती दिखी।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- 21 अगस्त, 2020

SmackDown के मेन इवेंट में ब्रे वायट फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट लेकर आए और पपट थिएटर के जरिए ब्रॉन स्ट्रोमैन पर निशाना साधा। हालांकि तभी ब्रॉन स्ट्रोमैन वहां पर आ गए, उन्होंने ब्रे वायट के ऊपर जबरदस्त तरीके से अटैक किया। स्ट्रोमैन ने वायट के ऊपर जबरदस्त पंच लगाए और फिर उन्हें खींचते हुए वहां से ले गए। इसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बैकस्टेज भी ब्रे वायट के ऊपर अटैक को जारी रखा।

इसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन टनल से ब्रे वायट को नीचे फेंकने लगे थे, लेकिन रेफरी और ऑफिशियल्स ने उन्हें रोकने की कोशिश की। हालांकि स्ट्रोमैन ने किसी की नहीं सुनी और टनल से ब्रे वायट को Concrete के ऊपर ऊंचाई से चोकस्लैम दे दिया।

ब्रे वायट अपने ऊपर हुए इस अटैक के बाद बेसुध नजर आए, जिसके बाद WWE ऑफिशियल्स और रेफरी ने मिलकर उन्हें स्ट्रेचर पर लिटाया और एंबुलेंस में ले जाया गया। हालांकि एंबुलेंस जब जाने लगी, तो एकदम रुक गई और रिवर्स आने लगी। इसके बाद जैसे ही एंबुलेस खुली, उसमें से द फीन्ड नजर आए और वो हंसते हुए नजर आए। इसी के साथ SmackDown के एपिसोड खत्म हुआ था।

SmackDown की शुरुआत में आमने-सामने आए थे द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन

इस हफ्ते SmackDown की शुरुआत में WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन नजर आए थे और जब वो समरस्लैम की बात करने ही लगे थे, तभी द फीन्ड भी रिंग में आ गए। हालांकि जिससे पहले विंस मैकमैहन के साथ फीन्ड कुछ करते उससे पहले ही ब्रॉन स्ट्रोमैन भी बाहर आ गए थे। काफी समय बाद यह दोनों सुपरस्टार्स एक साथ रिंग में आए थे।

इन दोनों सुपरस्टार्स के रिंग में आते ही द रेट्रीब्यूशन भी बाहर आ गया था और तभी लाइट बंद हो गई थी। फीन्ड रिंग से गायब हो गए थे और स्ट्रोमैन रिंग में अकेले पड़े गए थे। इसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन के ऊपर जबरदस्त तरीके से हमला कर दिया था। रेट्रीब्यूशन से मॉन्स्टर को बचाने के लिए पूरा रोस्टर बाहर आ गया था और रेट्रीब्यूशन के पास भागने के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा था। हालांकि फीन्ड और मिस्ट्री फैक्शन का गुस्सा ब्रॉन स्ट्रोमैन ने उनको बचाने वाले ड्रु गुलक और उसो के ऊपर निकाल दिया। इसके बाद वो वहां से चले गए थे।

अब SmackDown का एपिसोड खत्म हो गया है और सभी को अब समरस्लैम पीपीवी का इंतजार है, जहां पर ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाला है।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...