Create
Notifications

WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर को पॉल हेमन ने दिलाया गुस्सा, बीस्ट ने पूर्व चैंपियन की बुरी हालत करते हुए किया 'अधमरा'

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में ब्रॉक लैसनर ने मचाया धमाल
WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में ब्रॉक लैसनर ने मचाया धमाल
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने एक बार फिर बवाल मचाया। ब्रॉक लैसनर ने पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जेन (Sami Zayn) पर खतरनाक अटैक किया। लैसनर ने पिछले हफ्ते भी सैमी जेन का बुरा हाल किया था। रोमन रेंस (Roman Reigns) इस शो में नहीं नजर आए लेकिन लैसनर ने एक बार फिर अपना तगड़ा काम दिखाया।

WWE सुपरस्टार सैमी जेन की हालत हुई खराब

सैमी जेन SmackDown की शुरूआत में व्हीलचेयर पर आए। सैमी जेन के साथ दो मेल नर्स भी थे। सैमी जेन ने इसके बाद ब्रॉक लैसनर के ऊपर आरोप लगाए। जेन ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि वो एडम पीयर्स, सोन्या डेविल, ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस और पॉल हेमन के ऊपर केस करेंगे। पॉल हेमन इसके बाद आए और उन्होंने कहा कि रोमन रेंस इस हफ्ते ब्रेक पर हैं। इसके बाद लैसनर ने भी एंट्री की। लैसनर ने आकर हेमन से माइक लिया और सैमी जेन के सामने बैठ गए। लैसनर ने इसके बाद जेन से कहा कि कि वो दोनों कनाडा से हैं तो जाकर हंटिंग और फिशिंग करते हैं।

ये सब बात सुनने के बाद पॉल हेमन ने बड़ा बयान दे दिया और इससे लैसनर गुस्से में आ गए। हेमन ने कहा कि अगर ये तीन साल पहले हुआ होता तो अभी तक उन्होंने सुपलेक्स सिटी की सैर करा दी होती। फिर क्या था लैसनर ने सैमी जेन और दोनों नर्स की हालत खराब कर दी। लैसनर ने सैमी जेन को जबरदस्त F5 भी दे दिया।

इस सैगमेंट के बाद लैसनर बैकस्टेज गए और एनाउंसर ने उनसे एक्शन के बारे में पूछा। लैसनर ने साफ-साफ कहा कि इसका जवाब उनके एडवोकेट देंगे। इस हफ्ते रोमन रेंस नजर नहीं आए। सभी को लगा था कि ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच एक्शन देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। खैर Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। पिछले हफ्ते ही इन दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया था। अब देखना होगा कि अगले हफ्ते रोमन रेंस नजर आएंगे या नहीं।

"Why don't you ask my advocate Paul Heyman?" 😮What's going on here, @HeymanHustle????#SmackDown @BrockLesnar https://t.co/SfqhBtmSTN

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...