Create

Brock Lesnar ने WWE रिंग में तबाही मचाते हुए 8 गार्ड्स को दिए जबरदस्त सुपलेक्स और F5, Roman Reigns की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें?

WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर ने मचाया जबरदस्त बवाल
WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर ने मचाया जबरदस्त बवाल

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार रहा। मेन इवेंट में काफी बवाल देखने को मिला। रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में होने वाले टाइटल vs टाइटल मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ। कॉन्ट्रैक्ट तो साइन हुआ लेकिन ब्रॉक लैसनर का एक बार फिर खतरनाक रूप यहां पर देखने को मिला। लैसनर ने गुस्से में आकर 8 सिक्योरिटी गार्ड्स का बुरा हाल कर दिया।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन की हालत हुई खराब

दरअसल कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट का ऐलान WWE ने पहले ही कर दिया था। रोमन रेंस ने सबसे पहले द उसोज और पॉल हेमन के साथ एंट्री की। पॉल हेमन ने इसके बाद शानदार प्रोमो दिया। पॉल हेमन ने रोमन रेंस की तारीफ की और ब्रॉक लैसनर का भद्दा मजाक बनाया। पॉल हेमन ने कहा कि इस बार रोमन रेंस और लैसनर के बीच WrestleMania इतिहास का सबसे बड़ा मुकाबला होगा। रिंग में इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड्स भी तैनात किए गए थे। पॉल हेमन ने कहा कि ब्रॉक लैसनर को रोमन रेंस से बचाने के लिए ये काम किया गया है।

ब्रॉक लैसनर ने इसके बाद खास अंदाज में एंट्री की। लैसनर ने आकर रोमन रेंस और पॉल हेमन के ऊपर कुछ गलत शब्दों का प्रयोग किया। इसके बाद उन्होंने कहा कि वो अभी सभी का बुरा हाल कर सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं करेंगे। लैसनर ने कहा कि वो WrestleMania 38 में रोमन रेंस और पॉल हेमन की हालत खराब कर देंगे। लैसनर ने इसके बाद कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कर दिया। पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर से कहा कि वो उनसे इस तरह बात नहीं कर सकते हैं। एक बार फिर पॉल हेमन ने WrestleMania 38 में रोमन रेंस की जीत का दावा किया।

रोमन रेंस ने इसके बाद खास अंदाज में कहा कि ये शो, फैंस, रिंग, कमेंटेटर और सिक्योरिटी गार्ड्स उन्हें स्वीकार करते हैं। जाहिर सी बात है कि इसके बाद ब्रॉक लैसनर को गुस्सा आना था। कुछ ऐसा ही देखने को भी मिला। लैसनर ने सिक्योरिटी गार्ड्स के ऊपर हमला कर दिया। सुपलेक्स और एफ-5 से सभी की हालत खराब कर दी। लैसनर ने गार्ड्स के ऊपर टेबल और चेयर से भी हमला किया। ये सब देखकर रोमन रेंस और पॉल हेमन की हालत जरूर खराब हो गई थी।

Winner Take All. Championship Unification.The Biggest #WrestleMania Match of All-Time is set for @WrestleMania Sunday! @BrockLesnar @WWERomanReigns @HeymanHustle #SmackDown https://t.co/WGiJfhbPVW

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment