Create

"मुझे Roman Reigns का खून चाहिए"- WWE चैंपियन Brock Lesnar ने Paul Heyman की हालत खराब करते हुए मचाया बवाल

WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर ने मचाया धमाल
WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर ने मचाया धमाल

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा। रोमन रेंस (Roman Reigns) के ना आने से फैंस नाखुश नजर आए। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) जरूर इस एपिसोड में नजर आए। पॉल हेमन के साथ उनकी बातचीत हुई। लैसनर की डर से पॉल हेमन बैकस्टेज भाग गए। इस दौरान गार्ड्स ने लैसनर को रोकने की कोशिश की थी। हालांकि लैसनर ने सभी को धराशाई कर दिया। लैसनर इस बार बहुत गुस्से में लग रहे थे। रोमन रेंस को भी उन्होंने बुलाया लेकिन वो रिंग में नहीं आए। अब फैंस को अगले हफ्ते भी काफी मजा आएगा।

WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर ने की धमाकेदार एंट्री

लैसनर ने इस बार शो की शुरूआत की और हमेशा की तरह शानदार प्रोमो दिया। 5 मार्च को MSG में हुए इवेंट में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर के ऊपर बुरी तरह हमला किया था। इस बारे में उन्होंने बात भी की। लैसनर ने कहा कि वो इस शो में खून के लिए आए है और उन्हें WrestleMania के कॉन्ट्रैक्ट की बिल्कुल भी परवाह नहीं है। लैसनर ने कहा कि उन्हें रोमन रेंस का खून चाहिए।

लैसनर ने रोमन रेंस को बुलाया लेकिन पॉल हेमन आ गए थे। पॉल हेमन ने कहा कि शो में रोमन रेंस मौजूद नहीं होंगे। लैसनर ने कहा कि रोमन रेंस अगर नहीं है तो पॉल हेमन को कौन बचाएगा। इसके बाद लैसनर को गुस्सा आ गए। लैसनर ने रिंग से जाकर पॉल हेमन को पकड़ने की कोशिश की लेकिन पॉल हेमन बैकस्टेज भाग गए। सिक्योरिटी गार्ड्स ने इसके बाद ब्रॉक लैसनर को रोका लेकिन उन्होंने उनकी हालत खराब कर दी।

लैसनर इस बार एक अलग ही रूप में नजर आए। अगले हफ्ते रोमन रेंस और लैसनर का अब आमना-सामना होगा। फैंस को काफी मजा आएगा। वैसे इस हफ्ते सभी ने सोचा था कि लैसनर और रोमन रेंस का आमना-सामना होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आपको बता दें WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा। इस राइवलरी में फैंस को काफी मजा आ रहा है। आने वाले कुछ हफ्तों में बहुत सी चीजें इस राइवलरी में देखने को मिलेंगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment