Create

WWE में ब्रॉक लैसनर ने 44 दिन बाद रिंग में की धमाकेदार वापसी, रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच का भी हुआ ऐलान

WWE में दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने की जबरदस्त वापसी
WWE में दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने की जबरदस्त वापसी

WWE में 44 दिन बाद आखिरकार दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने वापसी कर ली। ब्रॉक लैसनर को WWE ने अक्टूबर में सस्पेंड कर दिया था। पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर की वापसी का ऐलान किया गया था। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड की शुरूआत में ही ब्रॉक लैसनर ने एंट्री की। लैसनर को देखकर फैंस खुश हो गए और जबरदस्त अंदाज में उन्हें चीयर किया।

"Pardon my ignorance, I'm sorry. ... You're a fan?"@BrockLesnar doesn't seem very familiar with @SamiZayn's body of work. 😂#SmackDown https://t.co/8NlsAuN5T0

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने सैमी जेन को डराया

WWE Crown Jewel 2021 में रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में ब्रॉक लैसनर को हार का सामना करना पड़ा था। इस हार से काफी गुस्से में लैसनर आ गए थे। लैसनर ने रोमन रेंस, द उसोज, कैमरामैन और WWE ऑफिशियल पर अटैक कर दिया था। WWE ने इसके बाद लैसनर को सस्पेंड कर दिया। लैसनर ने एडम पीयर्स को भी दो एफ-5 मार दिए थे। इसके बाद लैसनर के ऊपर भारी जुर्माना भी लगा दिया गया था।

खैर सस्पेंशन खत्म होने के बाद लैसनर ने धमाकेदार वापसी कर ली। लैसनर ने वापसी कर कहा कि उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए वापसी की है। हालांकि वो ज्यादा बात नहीं कर पाए क्योंकि रोमन रेंस के नए प्रतिद्वंदी सैमी जेन ने दखलअंदाजी की। सैमी जेन और लैसनर के बीच काफी मजेदार सैगमेंट देखने को मिला। सैमी जेन लगातार लैसनर की तारीफ कर रहे थे लेकिन लैसनर उन्हें हर बार डराने की कोशिश कर रहे थे।

लैसनर ने आखिरकार सैमी जेन को अपने जाल में फंसा लिया। लैसनर ने सैमी जेन को कहा कि वो आज ही रोमन रेंस के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच लड़ेंगे और वो उनके साथ रहेंगे। लैसनर ने ये भी कहा कि जो ये मैच जीतेगा फिर मैं उसके साथ Day 1 पीपीवी में मुकाबला करूंगा। लैसनर की डर की वजह से रिंग में सैमी जेन ने इस बात के लिए हां कर दी।

सैमी जेन इसके बाद बैकस्टेज गए और उन्होंने WWE ऑफिशियल सोन्या डेविल से कहा कि वो रोमन रेंस के साथ मैच के लिए तैयार नहीं है। इतने में पीछे से लैसनर आ गए और एक बार फिर सैमी जेन डर गए। सोन्या डेविल को इसके बाद लैसनर ने समझाया। सोन्या डेेविल ने बड़ा ऐलान सैमी जेन और रोमन रेंस के बीच मैच को लेकर कर दिया।

It's ON!@SamiZayn challenges @WWERomanReigns for the #UniversalTitle TONIGHT on #SmackDown, and @BrockLesnar will challenge the winner at WWE Day 1! @SonyaDevilleWWE @HeymanHustle https://t.co/ur0JnsADkX

ऐसा लगा था कि सैमी जेन के ऊपर लैसनर अटैक करेंगे लेकिन उन्होंने दिमाग से काम लिया। लैसनर ने सैमी जेन को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच देकर बड़ा कदम उठाया। सैमी जेन हार जाएंगे तो लैसनर के लिए आगे का रास्ता खुल जाएगा। इसके बाद वो रोमन रेंस को एक बार फिर चुनौती दे सकते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment