150 किलो के WWE Superstar ने रचा इतिहास और किया बहुत बड़ा कारनामा, तीन भारतीय रेसलर्स की WrestleMania से पहले हुई हार

WWE SmackDown में आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच का एक दृश्य
WWE SmackDown में आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच का एक दृश्य

WWE: WWE ने इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच का आयोजन किया है। इस मुकाबले में भारतीय सुपरस्टार्स वीर महान (Veer Mahaan), सांगा (Sanga) और जिंदर महल (Jinder Mahal) समेत कुल 20 सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। अंत में, ब्रॉन्सन रीड (Bronson Reed) ने इस मैच को जीता।

ओमोस ने मैच शुरू होने के बाद प्रिटी डेडली के किट विल्सन को एलिमिनेट किया और एल्टन प्रिंस खुद से रिंग से बाहर हो गए। इसके बाद LWO ने लिगाडो डेल फैंटासमा को एलिमिनेट किया। जल्द ही, कैमरन ग्राइम्स एलिमिनेट हो गए और अपोलो क्रूज ने जिंदर महल को मैच से बाहर किया। इंडस शेर ने इसका बदला क्रूज को एलिमिनेट करके लिया। वहीं, भारतीय टैग टीम को क्रीड ब्रदर्स ने मैच से बाहर किया। ओमोस, क्रीड ब्रदर्स को एलिमिनेट करते वक्त खुद भी रिंग से बाहर हो गए।

अंत में, जेडी मैकडॉना ने रिंग के बाहर से रिकोशे को एलिमिनेट कर दिया। जेडी के रिंग में आने के बाद अकीरा टोजावा ने उन्हें सुपरकिक देकर मैच से बाहर किया। इसके बाद आईवार ने ओटिस और टोजावा को एलिमिनेट किया। वहीं, ब्रॉन्सन रीड ने वाइकिंग रेडर्स मेंबर के साथ जबरदस्त फाइट के बाद उन्हें रोलिंग सेंटन हिट किया।

जल्द ही, रीड उन्हें क्लोथ्सलाइन देकर रिंग से बाहर करते हुए साल 2024 के आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच विजेता बन गए। 150 किलो के रीड ने जीत के साथ इतिहास रचा और अपने करियर में पहली बार इस मैच को जीतते हुए बड़ा कारनामा किया है।

WWE सुपरस्टार एंड्राडे ने आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच में हिस्सा नहीं लिया

एंड्राडे को इस साल आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच में कम्पीट करना था और वो यह मैच जीतने के सबसे बड़े दावेदार थे। हालांकि, उन्होंने इस मुकाबले में हिस्सा ही नहीं लिया। इसके बजाए पूर्व AEW सुपरस्टार SmackDown में डॉमिनिक मिस्टीरियो और सैंटोस इस्कोबार पर हमला करते हुए दिखाई दिए

इसके बाद एंड्राडे रिंग में रे मिस्टीरियो और ज़ेलिना वेगा को गले लगाकर LWO के साथ आ गए। यही नहीं, अब वो WrestleMania XL में रे के साथ टीम बनाकर डॉमिनिक मिस्टीरियो & सैंटोस इस्कोबार का टैग टीम मैच में सामना करने वाले हैं। बता दें, इस हफ्ते SmackDown में किसी शख्स ने ड्रैगन ली पर हमला किया था। इस वजह से वो WrestleMania से बाहर हो चुके हैं और एंड्राडे ने टैग टीम मैच में उनकी ही जगह ली है।