Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: WWE के पूर्व चैंपियन के नाम में जल्द हो सकता है बड़ा बदलाव

SENIOR ANALYST
न्यूज़
16 Aug 2019, 16:30 IST

चैड गेबल और एजे स्टाइल्स
चैड गेबल और एजे स्टाइल्स

WWE को लगातार फॉलो करने वाले फैंस को अंदाजा रहता है कि कंपनी द्वारा कभी भी किसी भी सुपरस्टार के नाम में तब्दीली की जा सकती है। WWE द्वारा इलायस सैमसन को इलायस, मुस्तफा अली को अली, कोलिन कैसडे को बिग कैस, ल्यूक हार्पर को हार्पर, एरिक रोवन को रोवन, एंड्राडे सिएन अल्मास को एंड्राडे किया गया है। कंपनी अपनी मर्जी से नामों को बदल और छोटा कर देती है।

अब खबरें सामने आ रही है कि स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार के नाम को जल्द ही बदला जा सकता है। PWInsider के अनुसार, पूर्व NXT और स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन चैड गेबल के नाम में बदलाव किया जा सकता है। रिपोर्ट की मानें तो WWE ने कुछ समय पहले Shorty G नाम का कॉपीराइट लिया है। इससे चैड गेबल के कैरेक्टर में जल्द ही बदलाव के संकेत दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने SummerSlam 2019 में जगह ना मिलने की बात पर किया खुलासा

आपको बता दें कि इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के दौरान शैल्टन बैंजामिन ने बैकस्टेज इंटरव्यू में चैड गेबल को 'शॉर्टी' कहकर संबोधित किया था। पिछले हफ्ते इलायस ने स्मैकडाउन लाइव में चैड गेबल की हाइट का मजाक उड़ाया था।

33 साल के चैड गेबल का असली नाम चार्ल्स बेट्स है। वो प्रो रेसलिंग में आने से पहले एमेच्योर रेसलिंग किया करते थे। साल 2012 में हुए लंदन ओलंपिक्स में भी उन्होंने हिस्सा लिया था। साल 2013 में गेबल ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। जेसन जॉर्डन के साथ मिलकर उन्होंने अमेरिका एल्फा टीम बनाई, जिसने NXT और स्मैकडाउन लाइव टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया। जेसन जॉर्डन को सिंगल्स पुश देने के लिए इस टीम को तोड़ दिया गया। गर्दन की गंभीर चोट की वजह से जॉर्डन का रेसलिंग करियर लगभग खत्म हो गया है। वहीं चैड गेबल स्मैकडाउन लाइव में परफॉर्म कर रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...