Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने SummerSlam 2019 में जगह ना मिलने की बात पर किया खुलासा

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:08 IST

एजे स्टाइल्स को रनिंग पावरस्लैम मारने की तैयारी में ब्रॉन स्ट्रोमैन
एजे स्टाइल्स को रनिंग पावरस्लैम मारने की तैयारी में ब्रॉन स्ट्रोमैन

WWE समरस्लैम 2019 सैथ रॉलिंस के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के साथ ही खत्म हुआ। WWE ने इसके लिए 12 मैचों को बुक किया था। 'समर के सबसे बड़े इवेंट' में इतने मैच बुक किए जाने के बावजूद कंपनी के कई सारे सुपरस्टार्स को शो में जगह नहीं मिली। इनमें ब्रॉन स्ट्रोमैन, रोमन रेंस, ड्रू मैकइंटायर, डेनियल ब्रायन जैसे सुपरस्टार्स के नाम शामिल हैं, जो कि रॉ और स्मैकडाउन में लगातार नजर आते हैं।

'द मॉन्स्टर अमंग मैन' ने स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ बातचीत करते हुए समरस्लैम में जगह ना मिलने की बात पर बयान जारी किया।

"हां, समरस्लैम में शामिल ना होने की बात मेरे लिए भी मुश्किल रही। लेकिन मैं किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं था। WWE बिना किसी कारण के मुझे शो पर नहीं डालना चाहती थी। कंपनी काफी अच्छी काम कर रही है, उनका सोचना है कि जब भी ब्रॉन स्ट्रोमैन को टीवी पर लाया जाए, वो दमदार दिखें।"

ये भी पढ़ें: SummerSlam में वापसी करने वाले 11 बार के WWE चैंपियन ऐज के बारे 5 बातें जो शायद आप नहीं जानते

35 साल के ब्रॉन स्ट्रोमैन आखिरी बार बॉबी लैश्ले के साथ दुश्मनी में नजर आ रहे थे। बॉबी लैश्ले और स्ट्रोमैन ने रॉ में फैंस को हैरान कर दिया था, जब दोनों ने बड़ी स्क्रीन को तोड़ा था। ब्रॉन स्ट्रोमैन और लैश्ले के बीच एक्सट्रीम रूल्स में 'लास्ट मैन स्टैंडिंग' मैच हुआ, जिसमें जीत 'मॉन्स्टर अमंग मैन' के हाथ लगी।

भले ही ब्रॉन स्ट्रोमैन को समरस्लैम के किसी भी मैच में जगह ना मिली हो, मगर वो समरस्लैम के बाद हुई रॉ का हिस्सा बने। उन्होंने The OC के अटैक से सैथ रॉलिंस और रिकोशे को बचाने के लिए रिंग में एंट्री की। आखिर में उन्होंने सैथ रॉलिंस को यूनिवर्सल टाइटल सौंपा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 13 Aug 2019, 15:23 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...