WWE SmackDown में बड़े मुकाबले के दौरान दिग्गज के साथियों ने उनकी मदद करने से किया इंकार, पूर्व चैंपियन के खिलाफ मिली करारी हार 

WWE SmackDown में बेली को करारी हार मिली
WWE SmackDown में बेली को करारी हार मिली

SmackDown: WWE SmackDown में बेली (Bayley) के साथियों ने उनकी मदद करने से इंकार कर दिया। इस वजह से उन्हें बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) को खिलाफ करारी हार का सामना करना पड़ा। बेली ने ही WWE में इयो स्काई (Iyo Sky) और डकोटा काई (Dakota Kai) को साथ लाकर डैमेज कंट्रोल (Damage Control) नाम का फैक्शन का तैयार किया था। बेली इस फैक्शन के लीडर के रूप में इयो और डकोटा का नेतृत्व किया करती थीं।

हालांकि, उन्होंने पिछले कुछ हफ्तों में इस फैक्शन पर अपना कंट्रोल खो दिया है। इन सब की शुरूआत तब हुई जब कायरी सेन ने इस फैक्शन को जॉइन किया था और बेली इससे बिल्कुल भी खुश नहीं थीं। जल्द ही, ओस्का ने भी इस फैक्शन को जॉइन कर लिया और तभी से ही रोल मॉडल को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया गया।

बता दें, इस हफ्ते SmackDown में बेली ने मैच के दौरान रेफरी का ध्यान भटकाया था। उन्हें उम्मीद थी कि डैमेज कंट्रोल इसका फायदा उठाकर बियांका ब्लेयर पर हमला कर देंगी। हालांकि, डैमेज कंट्रोल के सभी मेंबर्स रोल मॉडल की मदद करने के बजाए रिंगसाइड पर मूक-दर्शक बनकर खड़े रहे। इसके बाद बियांका ब्लेयर ने बेली को स्पीयर देने के बाद KOD हिट किया और पिन करते हुए बड़ी जीत हासिल की

WWE SmackDown सुपरस्टार Bayley के विमेंस Royal Rumble 2024 मैच जीतने की अफवाहें सामने आ रही हैं

बेली को इस वक्त भले ही मैचों में कमजोर दिखाया जा रहा है लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो बेली विमेंस Royal Rumble 2024 मैच जीत सकती हैं। डैमेज कंट्रोल मेंबर्स चाहते हैं कि बेली यह मैच जीतकर WrestleMania में विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली को मैच की चुनौती दें। हालांकि, डैमेज कंट्रोल मेंबर्स जिस तरह रोल मॉडल से किनारा करते जा रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि बेली यह मैच जीतने की स्थिति में WWE विमेंस चैंपियन इयो स्काई को अपना WrestleMania चैलेंजर चुन सकती हैं।

यही नहीं, वो WrestleMania के ग्रैंडेस्ट स्टेज पर स्काई को हराकर अपने WWE करियर में एक बार फिर विमेंस चैंपियन बनने में कामयाब रह सकती हैं। बता दें, बेली अपने करियर के दौरान 1 बार की Raw विमेंस चैंपियन, 2-2 बार की टैग टीम & SmackDown विमेंस चैंपियन रह चुकी हैं।