WWE SmackDown रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाइयों की करारी हार के बाद उनपर हुआ जानलेवा हमला, दिग्गज की चौंकाने वाली वापसी 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाइयों को करारी हार झेलनी पड़ी और जल्द ही, उनपर जानलेवा हमला हुआ। वहीं, दिग्गज की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

WWE SmackDown की शुरूआत में द ब्लडलाइन का सैगमेंट

- WWE SmackDown में ग्रेसन वॉलर vs कैमरन ग्राइम्स मैच होना था। हालांकि, द ब्लडलाइन ने रैंप पर कैमरन ग्राइम्स पर खतरनाक हमला कर दिया और इस हमले को रोकने के लिए ऑफिशियल्स को आगे आना पड़ा। वहीं, ऑस्टिन थ्योरी & ग्रेसन वॉलर इस हमले से खुद को बचाकर वहां से भागने में कामयाब रहे। जल्द ही, पॉल हेमन ने प्रोमो देते हुए कहा कि द ब्लडलाइन में मौजूद कोई शख्स बुरा इंसान नहीं हैं बल्कि निक एल्डिस बुरे हैं। इसके बाद एल्डिस ने हेमन से माइक छीनकर कहा कि Royal Rumble में रोमन को फैटल 4 वे मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना ही होगा। इसके साथ ही उन्होंने मेन इवेंट में रोमन रेंस, सोलो सिकोआ & जिमी उसो vs रैंडी ऑर्टन, एलए नाइट & एजे स्टाइल्स का टैग टीम मैच होने का ऐलान किया। जल्द ही, पॉल हेमन ने याद दिलाया कि रोमन शो में मौजूद नहीं हैं। इसके बाद निक एल्डिस ने कहा कि अगर ब्लडलाइन अपना तीसरा पार्टनर नहीं ढूढ़ती है तो उन्हें रैंडी, एजे & नाइट के खिलाफ हैंडीकैप मैच लड़ना होगा।

- जिमी उसो बैकस्टेज इस चीज़ को लेकर चिंतित थे कि कोई उनका पार्टनर नहीं बनेगा। इसके जवाब में पॉल हेमन ने कहा कि कोई-न-कोई सुपरस्टार उनकी टीम जरूर जॉइन करेगा।

WWE SmackDown में LWO (क्रूज डेल टोरो & जोएक्विन वाइल्ड) vs एंजल गार्ज़ा & हम्बर्टो कारिलो

- इस टैग टीम मैच की शुरूआत में इन दोनों टीमों के बीच ब्रॉल हो गया। जल्द ही, LWO ने रिंग के बाहर मौजूद गार्ज़ा & कारिलो पर डाइव लगा दी। इसके बाद भी ये दोनों टीमें एक-दूसरे की हालत खराब करने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए। वहीं, अंत में कार्लिटो ने वापसी करते हुए सैंटोस इस्कोबार पर हमला कर दिया और ये दोनों सुपरस्टार्स फाइट करते हुए क्राउड के बीच चले गए। इसके बाद एंजल गार्जा ने रिंग में जोएक्विन वाइल्ड को रोलअप के जरिए पिन करते हुए मैच जीत लिया।

विजेता: एंजल गार्जा & हम्बर्टो कारिलो।

- कार्मेलो हेज ने बैकस्टेज निक एल्डिस से मुलाकात की और जल्द ही, ग्रेसन वॉलर & ऑस्टिन थ्योरी भी वहां आ गए। इसके बाद हेज vs थ्योरी मैच बुक कर दिया गया।

- पॉल हेमन मेन इवेंट में होने जा रहे मैच में कार्लिटो को अपनी टीम में शामिल करना चाहते थे लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया।

- लोगन पॉल ने बताया कि केविन ओवेंस ने उनपर कास्ट के जरिए हमला किया था। पॉल ने कहा कि अगर ओवेंस कास्ट के साथ यूएस चैंपियनशिप मैच लड़ने उतरते हैं तो यह मुकाबला नहीं होगा

- बुच & टायलर बेट का वीडियो पैकेज देखने को मिला। बुच ने कहा कि उन्हें टायलर के साथ टीम के रूप में काम करके अच्छा लगा लेकिन अब वो आगे अकेले परफॉर्म करना चाहते हैं। हालांकि, बेट ने टीम के रूप में काम करना जारी रखने की इच्छा जाहिर की लेकिन बुच ने जवाब नहीं दिया।

WWE SmackDown में बियांका ब्लेयर vs बेली

- बियांका ब्लेयर का बेली के खिलाफ सिंगल्स मैच देखने को मिला। शुरूआत में ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे को पिन करने की नाकाम कोशिश करती हुई दिखाई दीं। इसके बाद बेली ने बियांका को क्लोथ्सलाइन दिया। जल्द ही, ब्लेयर ने मुकाबले में वापसी की और उन्होंने रोल मॉडल को स्टैंडिंग मूनसॉल्ट दिया। इस मैच के दौरान डैमेज कंट्रोल मेंबर्स रिंगसाइड पर मौजूद थे लेकिन वो बेली की मदद नहीं कर रहे थे। इस वजह से बेली काफी निराश दिखाई दीं। अंत में, बेली का अपने साथियों की वजह से ही ध्यान भटका। बियांका ब्लेयर ने इसका फायदा उठाकर उन्हें पिन किया लेकिन रोल मॉडल ने किकआउट कर दिया। जल्द ही, बियांका ने बेली को स्पीयर देने के बाद KOD हिट करते हुए मैच जीत लिया।

विजेता: बियांका ब्लेयर।

- केविन ओवेंस ने लोगन पॉल द्वारा उन्हें दिए धमकी के बारे में बात की। केविन ने कहा कि उन दोनों को यूएस चैंपियनशिप से जुड़े नियम के लिए अगले हफ्ते Kevin Owens Show पर बात करने की जरूरत है।

- बैकस्टेज बेली ने डैमेज कंट्रोल द्वारा उनकी मदद नहीं करने को लेकर बात की और वो इस दौरान काफी दुखी थीं।

WWE SmackDown में Bobby Lashley का सैगमेंट

- बॉबी लैश्ले ने प्रोमो देते हुए पिछले हफ्ते उनपर कैरियन क्रॉस & AOP द्वारा हुए हमले का जिक्र किया। बॉबी ने उन्हें रिंग में आकर उनका सामना करने को कहा। जल्द ही, पॉल एलरिंग रैंप पर नज़र आए और कैरियन क्रॉस ने बिग स्क्रीन के जरिए लैश्ले को जवाब दिया। उन्होंने ऑथर्स ऑफ पेन और पॉल एलरिंग को इंट्रोड्यूस किया और जल्द ही अपने फैक्शन का नाम Final Testament बताया।

- प्रिटी डेडली ने बैकस्टेज पॉल हेमन को मदद ऑफर की लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी टीम में केवल शख्स की जरूरत है।

- पॉल हेमन ने बॉबी लैश्ले से उनकी टीम जॉइन करने के लिए कहा लेकिन उन्होंने इंकार करते हुए द ब्लडलाइन के खिलाफ फ्यूचर फिउड टीज़ किया।

WWE SmackDown में कार्मेलो हेज vs ऑस्टिन थ्योरी

- कार्मेलो हेज और ऑस्टिन थ्योरी मैच शुरू होने के बाद एक-दूसरे को हेडलॉक में फंसाते हुए दिखाई दिए। जल्द ही, कार्मेलो ने थ्योरी को ड्रॉपकिक दे दिया। इसके बाद ऑस्टिन ने हेज़ को चॉप दिया। पूर्व NXT चैंपियन ने कार्मेलो हेज़ को फेड अवे लेग ड्रॉप दे दिया और जल्द ही, हील सुपरस्टार को स्लिंगशॉट डीडीटी हिट किया। इसके बाद भी इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच यह जबरदस्त मुकाबला काफी समय तक जारी रहा और ग्रेसन वॉलर भी दखल देकर ऑस्टिन थ्योरी की मदद करते हुए दिखाई दिए। वहीं, अंत में थ्योरी ने कार्मेलो हेज को टॉप रोप से स्पैनिश फ्लाई दिया और ऑस्टिन अपने सिर के बल गिर गए। इस वजह से रेफरी ने मैच वहीं रोक दिया।

विजेता: मैच नो कॉन्टेस्ट में समाप्त हुआ।

- पॉल हेमन बैकस्टेज जिमी उसो & सोलो सिकोआ के साथ मौजूद थे और हेमन मैच के लिए तीसरा पार्टनर नहीं ढूढ़ पाने की वजह से काफी गुस्सा थे

WWE SmackDown के मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स & एलए नाइट vs जिमी उसो & सोलो सिकोआ

- द ब्लडलाइन ने रैंप पर रैंडी ऑर्टन पर जबरदस्त हमला कर दिया और उनकी हालत काफी खराब हो गई। इस वजह से एजे स्टाइल्स ने एलए नाइट के साथ मिलकर जिमी उसो & सोलो सिकोआ के खिलाफ मैच लड़ा। मुकाबले की शुरूआत में एजे और नाइट के बीच बहस देखने को मिली। इसका फायदा उठाकर जिमी ने उन दोनों पर हमला कर दिया। जल्द ही, स्टाइल्स ने फाइट बैक किया और उन्होंने एलए नाइट के साथ मिलकर बेहतरीन टीम वर्क दिखाते हुए उसो पर दबदबा बना लिया। जिमी उसो को रिंग के बाहर करने के बाद बेबीफेस स्टार्स ने सोलो सिकोआ पर हमला किया और उन्हें भी रिंग के बाहर कर दिया। ब्रेक के बाद ब्लडलाइन ने मैच में दबदबा बना लिया और एजे स्टाइल्स रिंग में संघर्ष करते हुए दिखाई दिए। इस मैच में एक वक्त ऐसा आया जब स्टाइल्स ने एलए नाइट को टैग देने के बजाए उनसे बहस करना शुरू कर दिया। इसके बाद जिमी उसो ने नाइट को सुपरकिक दे दिया। जल्द ही, रैंडी ऑर्टन ने एरीना में एंट्री की और स्टाइल्स से टैग लिया। ऑर्टन ने रिंग में आकर ब्लडलाइन पर जबरदस्त हमला कर दिया और उन्होंने जिमी उसो को डीडीटी दे दिया। अंत में, उसो ने रैंडी को सुपरकिक दिया और वाइपर ने उन्हें RKO देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया। मुकाबले के बाद बेबीफेस स्टार्स ने द ब्लडलाइन पर जानलेवा हमला कर दिया और उन्होंने सोलो को कमेंट्री टेबल पर द शील्ड के स्टाइल में ट्रिपल पावरबॉम्ब देकर उनकी हालत खराब कर दी। वहीं, पॉल हेमन शो का अंत होने से पहले रोमन रेंस को कॉल करते हुए दिखाई दिए।

विजेता: एजे स्टाइल्स, रैंडी ऑर्टन & एलए नाइट।