Create

WWE SmackDown में Ronda Rousey के हमले का शिकार होने के बाद फेमस Superstar ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी

WWE SmackDown में इस हफ्ते रोंडा राउजी ने ड्रू गुलक पर हमला कर दिया था
WWE SmackDown में इस हफ्ते रोंडा राउजी ने ड्रू गुलक पर हमला कर दिया था
reaction-emoji
Subham Pal

WWE SmackDown सुपरस्टार ड्रू गुलक (Drew Gulak) इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में ब्रॉडकास्ट टीम मेंबर के रूप में नजर आए और शो में एक बार फिर उनपर खतरनाक हमला किया गया। पिछले हफ्ते ड्रू गुलक ने खुलासा किया था कि वो बैकस्टेज इंटरव्यूर के रोल को ट्राय कर रहे हैं और इसी दौरान उनका स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) से सामना हुआ था। ड्रू गुलक द्वारा कुछ सवाल पूछे जाने के बाद शार्लेट ने उनपर बुरी तरह हमला कर दिया था।

I'm trying my best! 😮‍💨 #SmackDown

वहीं, इस हफ्ते SmackDown में रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर के बीच हुए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट के दौरान ड्रू गुलक को एडम पीयर्स के इंटर्न के रूप में पेश किया गया था। बता दें, शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच WrestleMania Backlash में आई क्विट मैच देखने को मिलने वाला है। वहीं, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में हुए सैगमेंट के दौरान शार्लेट और रोंडा के बीच ब्रॉल देखने को मिला और शार्लेट के रिंग से जाने के बाद रोंडा ने ड्रू गुलक पर ध्यान फोकस करते हुए उन्हें आर्मबार में जकड़कर कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। इस घटना के बाद ड्रू गुलक ने ट्वीट करते हुए कहा कि वो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं।

WWE फैंस ने शार्लेट फ्लेयर को बड़ी बात याद दिलाई

WWE WrestleMania 38 में शार्लेट फ्लेयर ने रोंडा राउजी को हराते हुए अपना SmackDown विमेंस टाइटल रिटेन किया था। हालांकि, इस मैच के दौरान रोंडा राउजी ने शार्लेट फ्लेयर को अपने सबमिशन मूव में जकड़कर टैप आउट करा दिया था और रेफरी के धराशाई होने की वजह से रोंडा राउजी यह मैच नहीं जीत पाई थीं।

फैंस ने इस हफ्ते SmackDown में 'You Tapped Out' के चैंट्स लगाकर शार्लेट को यह चीज़ याद दिलाई। अगले हफ्ते SmackDown में बीट द क्लॉक आई क्विट चैलेंज में शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी हिस्सा लेने जा रही हैं और यह देखना रोचक होगा कि इन दोनों में से कौन सी सुपरस्टार यह चैलेंज जीत पाती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...