Create

Roman Reigns की सेलिब्रेशन को पूर्व चैंपियन ने किया बर्बाद, Head of the Table समेत उनके भाइयों को बुरी तरह पीटकर की गई हालत खराब

WWE
WWE SmackDown में रोमन रेंस और उनके भाइयों की हालत हुई काफी ज्यादा खराब
reaction-emoji
मयंक मेहता

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को इसी हफ्ते यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए दो साल पूरे हुए और इसी वजह से स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में खास सेलिब्रेशन देखने को मिला। हालांकि ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने इस सेलिब्रेशन को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया और रोमन रेंस समेत पूरे ब्लडलाइन (Bloodline) की पीट-पीटकर हालत खराब कर दी।

SmackDown के मेन इवेंट में सैमी जेन और द उसोज रिंग में मौजूद थे। उन्होंने रोमन रेंस की तारीफ की और फैंस से रेंस के लिए उठने के लिए कहा। इसी वक्त स्क्रीन पर दिखाया गया कि हेड ऑफ द टेबल ने एरीना में एंट्री कर ली है। जैसे ही वो अपनी कार से निकले एकदम ड्रू मैकइंटायर ने उनके ऊपर क्लेमोर किक लगाते हुए उन्हें धराशाई कर दिया।

इसके बाद स्कॉटिश वॉरियर ने रिंग की तरफ एंट्री की। सैमी जेन ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन ड्रू ने उनके ऊपर ग्लासगो किस लगा दिया। उन्होंने फिर टैग टीम चैंपियंस के ऊपर अटैक करते हुए उन्हें रिंग से बाहर किया। वो जेन को रिंग में लेकर आए और फिर कुछ चेयर भी रिंग में फेंकी। जेन ने चेयर से अटैक किया, लेकिन मैकइंटायर ने उनके ऊपर भी क्लेमोर किक लगाते हुए ढेर कर दिया।

Down goes the Tribal Chief!@DMcIntyreWWE just hit @WWERomanReigns with a Claymore Kick outta nowhere! #SmackDown https://t.co/kEUl2fhDXd

रिंग के बाहर ड्रू मैकइंटायर ने अपना खतरनाक रूप दिखाते हुए पहले जिमी को अनाउंस टेबल पर फेंका और फिर जे उसो को बैरिकेड पर जबरदस्त स्पीयर लगा दिया। पूर्व WWE चैंपियन ने माइक लेते हुए Clash at the Castle के लिए अपने इरादे साफ कर दिए और कहा कि वो रोमन रेंस को हराकर दोनों टाइटल जीतेंगे।

क्या WWE में ड्रू मैकइंटायर ही करेंगे रोमन रेंस की बादशाहत खत्म?

रोमन रेंस कुछ घंटों बाद ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ यूके में होने वाले Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट में अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले हैं। इस मैच का बिल्डअप काफी ज्यादा जबरदस्त रहा है और फैंस को भी इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

साथ ही जिस तरह मैच के लिए मैकइंटायर को प्रोजेक्ट किया जा रहा है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वो रोमन रेंस को हराकर उनकी बादशाहत को खत्म कर सकते हैं। हालांकि जीत मैकइंटायर की होगी या रेंस की इस बात का फैसला कुछ घंटों बाद हो ही जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...