Create

WWE दिग्गज ने Roman Reigns को क्लोमोर किक से किया धराशाई, दुश्मनों ने ट्राइबल चीफ का बनाया भद्दा मजाक 

WWE SmackDown में रोमन रेंस की क्लेमोर किक से हुई हालत खराब
WWE SmackDown में रोमन रेंस की क्लेमोर किक से हुई हालत खराब

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए पहले ही ऐलान कर दिया गया था कि रोमन रेंस (Roman Reigns) और द उसोज (The Usos) vs RK-Bro और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) का आमना-सामना होगा। हालांकि स्मैकडाउन (SmackDown) में हुआ यह सैगमेंट पूरी तरह से ट्राइबल चीफ के खिलाफ गया और मैकइंटायर ने क्लेमोर किक से उन्हें धराशाई कर दिया।

इस हफ्ते SmackDown के मेन इवेंट की शुरुआत RK-Bro और ड्रू मैकइंटायर की एंट्री के साथ हुई। रोमन रेंस की आदत है कि जब भी वो रिंग में आते हैं तो सभी को एकनॉलेज करने के लिए कहते हैं। इन तीनों ने रोमन रेंस का इसी को लेकर भद्दा मजाक बनाया। रिडल ने कहा कि वो एकनॉलेज करते हैं कि रैंडी ऑर्टन उनके दोस्त हैं। रैंडी ऑर्टन ने कहा कि वो एकनॉलेज करते हैं कि उन्होंने मैकइंटायर को हराकर WWE चैंपियनशिप को जीता था। मैकइंटायर ने कहा कि वो एकनॉलेज करते हैं कि उन्होंने रैंडी ऑर्टन को हराकर चैंपियनशिप एक बार फिर जीती थी।

रैंडी ऑर्टन ने इस बीच द उसोज की बुरी तरह बेइज्जती की। ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस को इस दुनिया का सबसे बड़ा क्रैप बताया। इस बीच ब्लडलाइन की एंट्री हुई और उन्होंने ज्यादा समय बर्बाद नहीं करते हुए रिंग में एंट्री की। ब्लडलाइन और RK-Bro एवं ड्रू मैकइंटायर के बीच ब्रॉल की शुरुआत हुई।

द उसोज ने पहले RK-Bro को रिंग के बाहर भेजा और तीनों ने मिलकर ड्रू मैकइंटायर की हालत खराब की। रोमन रेंस ने मैकइंटायर के ऊपर सुपरमैन पंच भी लगाया। हालांकि रिडल ने जे उसो और रैंडी ऑर्टन ने जिमी उसो को RKO लगाया। इसके बाद ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस को क्लेमोर किक से धराशाई कर दिया। मैकइंटायर के इस मूव से रोमन रेंस की हालत काफी खराब दिखाई दी और वो दर्द में नजर आ रहे थे।

WWE WrestleMania Backlash में होगा सिक्स मैन टैग टीम मुकाबला

आपको बता दें कि रोमन रेंस और द उसोज vs RK-Bro और ड्रू मैकइंटायर के बीच WrestleMania Backlash प्रीमियम लाइव इवेंट में सिक्स मैन टैग टीम मुकाबला होने वाला है। इस मैच से पहले जरूर पलड़ा पूरी तरह से RK-Bro और ड्रू मैकइंटायर का ही भारी रहा। हालांकि रोमन रेंस और द उसोज की नजर बदला लेने पर होगी। देखना दिलचस्प होगा कि जब यह दोनों टीमें आमने-सामने होती हैं, तो किसकी जीत होती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment