WWE SmackDown में Randy Orton की चौंकाने वाली वापसी और शानदार शो के बाद फैंस की प्रतिक्रियाओं की आई बाढ़

Ujjaval
WWE SmackDown में एजे स्टाइल्स और कोडी रोड्स का सैगमेंट बेहतरीन रहा
WWE SmackDown में एजे स्टाइल्स और कोडी रोड्स का सैगमेंट बेहतरीन रहा (Image via WWE.com)

WWE SmackDown Fans Reaction: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी रोचक रहा। WWE ने कुछ सैगमेंट्स द्वारा क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle 2024) के लिए हाइप बनानी शुरू कर दी। इसी बीच बेहतरीन मैच भी शो में देखने को मिले। फैंस को SmackDown का यह एपिसोड पसंद आया। एजे स्टाइल्स और कोडी रोड्स का सैगमेंट मुख्य रूप से चर्चा का विषय रहा।

कई लोगों को यह लंबे समय बाद ब्लू ब्रांड का सबसे सर्वश्रेष्ठ एपिसोड लगा। इसके साथ ही रैंडी ऑर्टन की भी तारीफ हुई क्योंकि उन्होंने वापसी करके केविन ओवेंस को बचाया। इस आर्टिकल में हम WWE SmackDown के एपिसोड को लेकर सोशल मीडिया पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं पर नज़र डालेंगे।

WWE SmackDown को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(एक शानदार SmackDown का अंत हुआ। चार में से तीन मैच बढ़िया रहे। WWE Clash at the Castle को हाइप करने में सैगमेंट्स ने मदद की और इसने मुझे इवेंट के लिए उत्साहित कर दिया है। भविष्य के लिए चीज़ें बिल्ड करने के लिए भी कुछ अन्य सैगमेंट्स बुक किए गए, जो भी अच्छे थे।)

(एजे स्टाइल्स और कोडी रोड्स के बीच काफी अच्छा प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला।)

(WWE SmackDown की पूरी रेटिंग्स: 6/10 रहेगी। Draft के बाद SmackDown का सबसे सर्वश्रेष्ठ एपिसोड देखने को मिला। लगातार कुछ खराब शोज़ के बाद ढेरों सकारात्मक चीज़ें देखने को मिली)

(WWE SmackDown का एपिसोड काफी तगड़ा रहा। मैं Clash at the Castle के लिए उत्साहित हूं।)

(कोडी रोड्स और एजे स्टाइल्स की ओर से काफी अच्छा सैगमेंट देखने को मिला। फ्रेंच क्राउड की तरह ही स्कॉटिश क्राउड ने भी इस सैगमेंट में आनंद लिया। यह सुनकर अच्छा लगा। एजे स्टाइल्स को इस दुश्मनी को बेहतर बनाने के लिए सिर्फ एजे स्टाइल्स का फेक रिटायरमेंट का नाटक करना पड़ा। मैं इस 'आई क्विट' मैच के लिए काफी उत्साहित हूं।)

(WWE SmackDown का एपिसोड अच्छा रहा लेकिन यह उतना बेहतरीन नहीं था।)

(यह देखकर अच्छा लगा कि रैंडी ऑर्टन, केविन ओवेंस की मदद के लिए मौजूद थे।)

(रैंडी ऑर्टन ने वापसी करके केविन ओवेंस को द ब्लडलाइन के हमले से बचाया। जरूर यहां दुश्मनी का अंत अभी नहीं हुआ है।)

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now