WWE SmackDown में The Bloodline के खतरनाक अंदाज और दिग्गज की बड़ी जीत को लेकर फैंस के बीच मचा बवाल, आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Ujjaval
WWE SmackDown का एपिसोड फैंस को पसंद आया
WWE SmackDown का एपिसोड फैंस को पसंद आया

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। इस एपिसोड से फैंस को बहुत उम्मीदें थी और प्रशंसक साफ तौर पर निराश नहीं हुए। इस एपिसोड की शुरुआत में हुआ एलए नाइट vs एजे स्टाइल्स (AJ Styles) मैच काफी चर्चा का विषय रहा। इसके अलावा फैटल 4 वे टैग टीम मैच और ब्लडलाइन के सैगमेंट की भी तारीफ हुई।

ब्लू ब्रांड के इस शो में इंट्रोड्यूस किए गए नए टैग टीम टाइटल का डिजाइन भी फैंस का दिल जीतने में सफल रहा। कुल मिलाकर सभी ने WWE की जमकर तारीफ की। इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड को लेकर फैंस की सोशल मीडिया पर आई प्रतिक्रियाओं पर नज़र डालेंगे।

WWE SmackDown को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(SmackDown काफी तेजी से खत्म हो गया और यह अच्छा शो रहा। इसकी शुरुआत एलए नाइट vs एजे स्टाइल्स मैच से हुई, जहां विजेता नंबर 1 कंटेंडर बन जाता और Backlash में WWE चैंपियन कोडी रोड्स से सामना होता।)

(एजे स्टाइल्स और एलए नाइट की ओर से धमाकेदार मैच देखने को मिला। वो कभी निराश नहीं करते हैं। SmackDown के साथ एक अच्छी चीज़ है, जो Raw ऑफर नहीं कर सकता। वो कम स्टार पावर के साथ अच्छा शो दे सकते हैं। उनके पास सही मायने अच्छी स्टार पावर थी। एजे स्टाइल्स, एलए नाइट, बेली, बियांका ब्लेयर, सोलो सिकोआ, केविन ओवेंस, सैंटोस इस्कोबार और अन्य स्टार्स शो का हिस्सा बने।)

(मुझे लगता है कि SmackDown का एपिसोड काफी अच्छा रहा। कुछ मजेदार मैच और स्टोरीटेलिंग देखने को मिली। मुझे WWE द्वारा टामा टोंगा को इंट्रोड्यूस करने का तरीका पसंद आया। मुझे वो नए टैग टीम टाइटल भी पसंद हैं। मैं इस शो को 10 में से 9 अंक दूंगा।)

(मैं SmackDown को 10 में से 6 अंक दूंगा क्योंकि यह एक अच्छा शो रहा। नई ब्लडलाइन की कहानी अच्छी तरह आगे बढ़ रही है। फैटल 4 वे नंबर 1 कंटेंडर मैच भी बढ़िया रहा।)

(इसी के साथ SmackDown का अंत हुआ। काफी अच्छा शो देखने को मिला। एजे स्टाइल्स को कोडी रोड्स के WWE टाइटल के लिए मैच मिलेगा। ब्लडलाइन की नई स्टोरीलाइन आगे बढ़ी। SmackDown ब्रांड के टैग टीम टाइटल को नया डिजाइन मिला। यह काफी अच्छा लग रहा है।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now