"WWE SmackDown से निकाल दिया जाएगा"- जानिए किसने और क्यों Roman Reigns समेत दिग्गजों को दी धमकी?

WWE
WWE SmackDown से पहले जनरल मैनेजर ने क्या कहा?

WWE SmackDown: इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में काफी बवाल मचने वाला है, क्योंकि रिंग में रोमन रेंस (Roman Reigns), द रॉक (The Rock), कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) जैसे बड़े स्टार्स एक साथ रिंग में दिखाई देने वाले हैं। इससे पहले ब्लू ब्रांड के मैनेजर निक एल्डिस (Nick Aldis) ने सभी को धमकी दे दी है।

निक एल्डिस ने SmackDown के अगले एपिसोड से पहले सभी सुपरस्टार्स को धमकी दे दी है और कहा है कि अगर किसी ने भी नियम को तोड़ा, तो उन्हें बिल्डिंग से निकाल देंगे। ब्लू ब्रांड के जनरल मैनेजर ने कहा,

"मैंने एक्सट्रा सिक्योरिटी से बात की है, क्योंकि रोड टू WrestleMania के दौरान टेंशन काफी हाई हैं। द रॉक, रोमन रेंस, ब्लडलाइन, कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के बीच सब कुछ सही नहीं है। मेरी सभी को सलाह है कि प्रोफेशनल ही रहना। आप सभी के लिए रोल मॉडल हैं, तो इस तरह का बर्ताव नहीं करना जैसे आप नहीं हैं। आपने इस तरह बर्ताव किया जोकि प्रोफेशनल नहीं होगा या फिर उससे ब्रॉडकास्ट में दिक्कत आएगी, तो मुझे आप लोगों को बिल्डिंग से निकालने से पहले एक बार भी नहीं सोचना होगा। मैं एडम पीयर्स से भी कहना चाहूंगा कि अपने रोस्टर को संभालकर रखना।"

निक एल्डिस को पता है कि SmackDown में जब यह चारों स्टार्स रिंग में होंगे तो हालात हाथ से निकल सकते हैं और इसी वजह से उन्होंने पहले ही सभी को बता दिया है कि वो कुछ भी गलत बर्दाश्त नहीं करेंगे। देखना होगा कि इस सैगमेंट में क्या देखने को मिलता है।

WWE SmackDown में द रॉक के चैलेंज का जवाब देंगे कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस

द रॉक ने पिछले हफ्ते WWE SmackDown में वापसी की थी और कोडी रोड्स द्वारा WWE Elimination Chamber में दिए गए चैलेंज का जवाब दिया था। रॉक ने अमेरिकन नाईटमेयर को काउंटर चैलेंज किया था और WrestleMania 40 के नाईट 1 में उनके और रोमन रेंस के खिलाफ कोडी और सैथ को लड़ने की चुनौती दी थी।

इसके अलावा रॉक ने साफ किया कि कोडी और सैथ उन्हें हराने में कामयाब होते हैं, तो रोड्स vs रेंस मैच में ब्लडलाइन का दखल नहीं होगा। हालांकि, उन्होंने साफ किया कि उनकी और रेंस की जीत होती है तो ब्लडलाइन उस मैच में कुछ भी कर सकता है। पीपल्स चैंपियन ने यह भी कहा था कि कोडी उनके चैलेंज को स्वीकार नहीं करते हैं तो वो अपने पावर का इस्तेमाल करते हुए सुनिश्चित करेंगे कि रोड्स अपनी स्टोरी को फिनिश नहीं कर पाएंगे।

कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस ने WWE Raw में द रॉक के चैलेंज के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके जवाब के बारे में वैसे तो सभी को पता है, लेकिन वो ब्लू ब्रांड में आकर ऑफिशियल तौर पर उनका जवाब देंगे।