WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 22 जनवरी, 2019

Ankit
Enter caption

स्मैकडाउन का ये रॉयल रंबल से पहले आखिरी एपिसोड था। विंस मैकमैहन ने इस शो को कामयाब बनाने की पूरी कोशिश और फैंस के रिएक्शन से ये शो सफल भी बना। चैंपियन एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन का फेस ऑफ सैगमेंट हुआ लेकिन इस दौरान विंस मैकमैहन को मार पड़ सकती थी।

बैकी लिंच ने इस हफ्ते स्मैकडाउन का आगाज किया जिसमें असुका और शार्लेट भी शामिल हुईं। सिजेरो ने पहले मिज को हराया फिर द बार ने मिलकर शेन और मिज को जमकर मारा। मेन इवेंट में रे मिस्टीरियो और एंड्राडे का रोमांचक मुकाबला हुआ, ये मैच 2 आउट ऑफ 3 फॉल मैच था।

चलिए नजर डालते हैं इस हफ्ते स्मैकडाउन में हुए सैगमेंट्स की हाइलाइट्स पर-

बैकी लिंच और असुका का ओपनिंग सैगमेंट हुआ लेकिन शार्लेट भी वहां पहुंचीं। इस दौरान बैकी और असुका की लड़ाई देखने को मिली। ये लड़ाई रिंग ही नहीं बल्कि बैकस्टेज भी देखने को मिली।

youtube-cover

Get WWE News in Hindi here

नेओमी के पास के मौका था कि वो मैंडी रोज से बदला ले सके लेकिन सोन्या डेविल की मदद से मैंडी रोज ने जीत दर्ज की।

youtube-cover

सिजेरो ने मिज को हराया। मैच के बाद द बार (शेमस-सिजेरो) ने बुरी तरह से मिज और शेन मैकमैहन को मारा। इनका मैच रॉयल रंबल में ब्लू ब्रांड की टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होगा। ये पूरा हादसा विंस बैकस्टेज देख रहे थे।

youtube-cover

विंस मैकमैहन ने WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स को फेस ऑफ के लिए बुलाया। हालांकि ब्रायन रिंग के बाहर से प्रोमो करते रहे जबकि विंस की बेइज्जती भी की। इस दौरान स्टाइल्स और ब्रायन का झगड़ा भी हुआ।

youtube-cover

समोआ जो ने एक बार फिर अपना गुस्सा मुस्तफा अली पर निकाला और जीत दर्ज की।

youtube-cover

मेन इवेंट रे मिस्टीरियो और एंड्राडे का 2 आउट ऑफ 3 फॉल मैच हुआ। स्कोर एक-एक से बराबर था लेकिन अंत में समोआ जो ने आकर मिस्टीरियो पर अटैक किया लेकिन फिर रैंडी ऑर्टन ने भी धमाकेदार वापसी करते हुए समोआ जो को RKO दिया।

youtube-cover