Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 25 दिसंबर, 2018

Enter caption
Ankit

साल 2018 में ये स्मैकडाउन का लास्ट एपिसोड था। फैंस ने इस शो को काफी पसंद किया, इस शो में एक्शन, ड्रामा और रोमांच सब कुछ देखने को मिला। हाालंकि सबसे ज्यादा लास्ट सैगमेंट को पसंद किया गया है।

चलिए नजर डालते हैं स्मैकडाउन के सैगमेंट्स पर

ओपनिंग सैगमेंट में WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन ने आर ट्रूथ पर जबदस्त हमला किया। एक बार फिर से ब्लू ब्रांड को ब्रायन ने अपना हील रुप दिखाय।

youtube-cover

Get WWE News in Hindi Here

मुस्तफा अली ने अपनी जीत की लय को बरकरार रखा है, इस हफ्ते अली का सामना एंड्राडे अल्मास के खिलाफ हुआ। मुकाबला काफी जबरदस्त था लेकिन जीत इसमें मुस्तफा अली की हुई।

youtube-cover

8 मैन टैग टीम मैच में द उसोज, कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज ने सैनिटी और द बार (शेमस-सिजेरो ) को हराया। इस मैच के दौरान न्यू डे कमेंट्री कर रहे थे।

youtube-cover

बैकस्टेज मुस्तफा अली को सभी सुपरस्टार्स बधाई दे रहे थे लेकिन ब्रायन ने उनपर अटैक किया।

youtube-cover

मिज टीवी पर इस बार शेन मैकमैहन आए, मिज ने एक बार फिर से कहा कि शेन के साथ वो टीम बनाना चाहते हैं। हालांकि कुछ वक्त लेकर शेन ने मिज के साथ टीम बनाने के लिए मंजूरी दी।

youtube-cover

समोआ जो और जैफ हार्डी की दुश्मनी अब चरम पर है। इस हफ्ते दोनों के मुकाबला हुआ जिसको समोआ जो ने डिसक्वालीफिकेशन से जीत लिया लेकिन बाद में जैफ को उन्होंने कोकिना क्लच में पकड़ा।

youtube-cover

स्मैकडाउन के मेन इवेंट में यूएस चैंपियनशिप के लिए शिंस्के नाकामुरा और रुसेव के बीच मैच हुआ। ये मैच काफी अच्छा चला। हेड टू हेड मुकाबले में बाजी रुसेव ने मारी और टाइटल को अपने नाम किया।

youtube-cover

साल 2018 में आखिरी स्मैकडाउन के लास्ट सैगमेंट में फैंस को जबरदस्त नजारा देखने को मिला। इसल सैगमेंट में पूर्व चैंपियन एजे स्टाइल्स ने द बॉस विंस मैकमैहन को जोरदार मुक्का मार दिया।

youtube-cover
Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...