Create

SmackDown में भारतीय सुपरस्टार्स का होने वाला था बड़ा मैच, WWE ने अंतिम समय में प्लान किया कैंसिल

WWE में पिछले हफ्ते जिंदर महल का बड़ा मैच होना था
WWE में पिछले हफ्ते जिंदर महल का बड़ा मैच होना था

पिछले हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के दौरान आखिरकार Hit Row का मेन रोस्टर डेब्यू देखने को मिला। Fightful के सीन रॉस सैप की रिपोर्ट्स की माने तो इस पूर्व NXT फैक्शन का पहले जिंदर महल (Jinder Mahal) & शैंकी (Shanky) की टीम से सामना होने वाला था। हालांकि, अंतिम समय में प्लान में बदलाव करते हुए इन दोनों टीम्स के बीच मैच ना कराने का फैसला किया गया।

सीन रॉस ने ट्विटर पर अपनी रिपोर्ट में इस मैच के बारे में जिक्र किया था। Fightful यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि WWE ने SmackDown में Hit Row के प्रतिद्वंदियों को क्यों बदलने का फैसला किया था। ट्विटर पर इस रिपोर्ट में बताया गया-

"शुरूआत में जिंदर महल & शैंकी को Hit Row के प्रतिद्वंदी के रूप में चुना गया था लेकिन यह मैच नहीं हो पाया। हम पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि इसमें बदलाव क्यों किया गया। ऐसा लग रहा है कि मैच में बदलाव करना बेहतरीन साबित हुआ।"
Jinder & Shanky were listed internally as Hit Row's opponents, which obviously didn't end up being the case. We'll work to find out why it was changed. Seems like this went better

Crown Jewel के बाद SmackDown के पहले एपिसोड के दौरान Hit Row फैक्शन का डेब्यू देखने को मिला था। डेब्यू के बाद इस फैक्शन के टॉप डोला & ईशा स्कॉट का लोकल टैलेंट्स से सामना हुआ और इस मैच को Hit Row ने आसानी से जीत लिया था। इस मैच के दौरान टॉप डोला ने अपनी ताकत का भरपूर इस्तेमाल किया था और इस मैच को जीतने के लिए ईशा स्कॉट & टॉप डोला ने अपने प्रतिद्वंदियों पर कम्बाइंड फिनिशर लगाया था।

WWE Draft 2021 में Hit Row को मेन रोस्टर का हिस्सा बनाया गया

#HitRow makes some noise with their debut on #SmackDown! https://t.co/1OVybCYrYp

NXT में शानदार रन के बाद Hit Row को SmackDown के जरिए मेन रोस्टर का हिस्सा बनाया गया। WWE NXT में 17 फरवरी को हुए एपिसोड के दौरान ईशा स्कॉट के लियोन रफ के खिलाफ हील टर्न लेने के बाद Hit Row फैक्शन की नींव पड़ी थी। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के मैच के दौरान टॉप डोला ने दखल दिया था।

टॉप डोला के बाद एशांटे एडोनिस और बी-फैब ने भी ईशा स्कॉट की टीम को जॉइन किया और इस प्रकार Hit Row फैक्शन का निर्माण हुआ। ईशा स्कॉट अपने इस ग्रुप की मदद से ही 29 जून 2021 को NXT के एक एपिसोड के दौरान ब्रोंसन रीड को हराकर नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बन पाए थे।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment