Create

WWE में दो भारतीय Superstars की सिर्फ 70 सेकेंड में हुई शर्मनाक हार, मैच के बाद पूर्व चैंपियंस ने किया बहुत ही खतरनाक अटैक 

WWE SmackDown में भारतीय सुपरस्टार्स की हार का सिलसिला जारी
WWE SmackDown में भारतीय सुपरस्टार्स की हार का सिलसिला जारी

SmackDown: WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में भारतीय सुपरस्टार्स शैंकी (Shanky) और जिंदर महल (Jinder Mahal) टैग टीम एक्शन में दिखाई दिए। हालांकि उनके लिए यह एपिसोड बहुत ही दर्दनाक साबित हुआ और 70 सेकेंड में वो ढेर हो गए। वाइकिंग रेडर्स के खिलाफ शैंकी-महल की जोड़ी को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा।

Just. Like. That. The new and vicious #VikingRaiders pick up the win! #SmackDown https://t.co/scae30LtzZ

पहले मैच की शुरुआत शैंकी करने वाले थे, लेकिन उनके डांस करने की वजह से जिंदर महल ने टैग ले लिया। वाइकिंग रेडर्स ने जरूर शुरूआत में महल पर दबदबा बनाया, लेकिन जब महल ने अपने पार्टनर को टैग देने की कोशिश की तो शैंकी वहां पर थे ही नहीं। शैंकी रिंग के बाहर डांस कर रहे थे। इसका फायदा पूरी तरह से वाइकिंग रेडर्स ने उठाया।

उन्होंने शैंकी पर अटैक करते हुए महल को टैग नहीं देने दिया। इसके बाद डबल मूव हिट करते हुए 70 सेकेंड में ही भारतीय दिग्गज को शर्मनाक शिकस्त दे दी। मैच के बाद वाइकिंग रेडर्स ने जिंदर महल और शैंकी के ऊपर खतरनाक अटैक जारी रखा। इस बीच कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स की एंट्री हुई।

उन्होंने जबरदस्त प्रोमो दिया और ऐसा लग रहा था कि वो पूर्व चैंपियंस को रोकने में कामयाब हो जाएंगे। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और रिंग में एंट्री करने के बाद वाइकिंग रेडर्स ने न्यू डे की भी वो ही हालत की जो उन्होंने जिंदर महल और शैंकी की थी। एरिक और आईवार के सामने कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स की एक नहीं चली। यह लगातार तीसरा हफ्ता रहा जब वाइकिंग रेडर्स ने न्यू डे के मेंबर्स की बुरी हालत की।

WWE में बतौर टीम भारतीय सुपरस्टार शैंकी और जिंदर महल का प्रदर्शन काफी खराब रहा है

यह पहला मौका नहीं है जब जिंदर महल और शैंकी को साथ में हार का सामना करना पड़ा है। उन्होंने साथ में अपना पिछला मुकाबला पिछले साल जीता था, जब यह Raw का हिस्सा थे और उन्होेंने वीर महान के साथ मिलकर सिक्स मैन टैग टीम मैच जीता था। इसके अलावा पिछले कुछ समय से साफ दिख रहा है कि महल और शैंकी एक पेज पर नहीं है।

महल को शैंकी का डांस करना बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा और यह बात सच भी है, क्योंकि डांस की वजह से उनका ध्यान रेसलिंग पर नहीं रहता है। वो समय ज्यादा दूर नजर नहीं आ रहा जब यह दोनों एक दूसरे से अलग हो जाए। हालांकि देखना होगा कि WWE किस तरह इस टीम को तोड़ता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
1 comment