WWE SmackDown में Roman Reigns की वापसी से पहले उनके भाई ने दिया खास संदेश, फैंस को एक प्रतिबंधित शब्द का इस्तेमाल ना करने की दी सलाह

roman reigns jimmy uso message
रोमन रेंस के भाई ने WWE SmackDown से पूर्व फैंस को खास संदेश दिया

Roman Reigns: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में वापस आने वाले हैं। उनके रिटर्न को सोशल मीडिया पर काफी हाइप किया जा रहा था, लेकिन अब जिमी उसो (Jimmy Uso) ने भी अपने कज़िन ब्रदर के रिटर्न को लेकर खास प्रतिक्रिया दी है।

हाल ही में हुए एक WWE लाइव इवेंट में सोलो सिकोआ और जिमी उसो एंट्री ले रहे थे और एंट्रेंस रैम्प पर चलते हुए जिमी उसो ने फैंस को बताया कि इस हफ्ते SmackDown में Roman Reigns मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा:

"इस शुक्रवार, SmackDown में ट्राइबल चीफ आ रहे हैं। शो को देखना मत भूलिएगा। कृपया 'Yeet' शब्द का इस्तेमाल मत करिएगा।"

आपको याद दिला दें कि रोमन रेंस का आखिरी टाइटल डिफेंस WWE Crown Jewel 2023 में आया था, जिसमें उन्होंने 'मेगास्टार' एलए नाइट को जिमी उसो की मदद से हराकर चैंपियनशिप रिटेन की थी। अब करीब 6 हफ्तों के बाद ट्राइबल चीफ पहली बार रिंग में कदम रख रहे होंगे।

LA Knight अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns को चेतावनी दे चुके हैं

इन दिनों हालांकि रैंडी ऑर्टन को Roman Reigns के अगले संभावित चैलेंजर के रूप में देखा जा रहा है, जिन्होंने 18 महीनों के लंबे ब्रेक के बाद Survivor Series 2023 में वापसी की थी। इसका मतलब ये नहीं है कि एलए नाइट को द ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन से बाहर कर दिया गया है क्योंकि उन्होंने पिछले हफ्ते ऑर्टन के साथ मिलकर जिमी उसो और सोलो सिकोआ को धराशाई किया था।

WWE के एक लाइव इवेंट में मेगास्टार ने बताया था कि इस समय रैंडी ऑर्टन और सीएम पंक ने भी ट्राइबल चीफ को अपना निशाना बनाया हुआ है। नाइट ने कहा:

"मैं यहां द ब्लडलाइन को ढूंढते-ढूंढते आया हूं। जिमी उसो और सोलो सिकोआ को हराने में केविन ओवेंस ने मेरी मदद की है, जिसके लिए मैं उनका धन्यवाद करता हूं। जहां तक समान प्रतिद्वंदियों की बात करूं तो अचानक सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन वापस आ गए हैं, जिन्होंने रोमन रेंस को अपना टारगेट बनाया हुआ है। अब अगर रेंस यहां आते हैं तो उन्हें पता चलेगा कि काफी लोग उनका इंतज़ार कर रहे हैं। मैं फिलहाल इतना कहना चाहूंगा कि पंक और ऑर्टन को इंतज़ार करना होगा क्योंकि ये मेरा गेम है।"