Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रोमन रेंस की बेइज्जती करते हुए 36 साल के WWE रेसलर ने उनके भाई को बुरी तरह पीट-पीटकर 'अधमरा' किया

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
EXPERT COLUMNIST
Modified 28 Nov 2020
न्यूज़

रोमन रेंस (Roman Reigns) ने जिस तरह WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) में बेहतरीन जीत दर्ज की थी, उसके बाद ऐसा लग रहा था कि मौजूदा रोस्टर का शायद ही कोई सुपरस्टार उन्हें चैलेंज कर पाएगा। हालांकि इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में रोमन रेंस की बुरी तरह बेइज्जती हुई और उन्होंने ऐसी उम्मीद बिल्कुल नहीं की होगी।

यह भी पढ़ें- SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस की हुई बुरी तरह बेइज्जती, WWE चैंपियन ने अपने दुश्मन से लिया बदला

WWE SmackDown की शुरुआत जे उसो ने की, लेकिन इस बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस भी नजर आए और उन्होंने जे उसो को काफी सुनाया भी। रेंस के मुताबिक उन्होंने कभी भी उसो को उनके मैच में दखल देने के लिए नहीं कहा था और रेंस के मुताबिक जे उसो ने उनकी बात तक नहीं मानी थी। रोमन रेंस ने जे उसो से कहा कि कोई तुम्हारी बात नहीं मानता, तो लोग उनके या उनके परिवार की इज्जत कैसे करेगा।

इसके बाद रोमन रेंस चले गए और अपने भाई की बात सुनकर जे उसो को काफी गुस्सा आया, जिसे उन्होंने सबसे पहले ओटिस के ऊपर निकाला। जे उसो ने ओटिस को चेयर से बुरी तरह मारा। इसके बाद बैकस्टेज उसो ने डेनियल ब्रायन पर भी अटैक किया, लेकिन केविन ओवेंस बीच में आ गए। केविन ओवेंस ने बाद में रोमन रेंस और जे उसो दोनों को चैलेंज कर दिया, जिसके बाद उसो और ओवेंस के बीच मैच तय हो गया।

SmackDown के मेन इवेंट में केविन ओवेंस ने की WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की बेइज्जती

मेन इवेंट में केविन ओवेंस और जे उसो के बीच अच्छा मैच चल रहा था, लेकिन जे उसो ने ओवेंस के ऊपर चेयर से अटैक करते हुए खुद को DQ करा दिया। उसो ने ओवेंस पर अटैक जारी रखना चाहा, लेकिन पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने स्टनर देते हुए जबरदस्त तरीके से पलटवार किया।

केविन ओवेंस ने फिर उसो को अनाउंस टेबल पर पटक दिया और फिर चेयर से उन्हें मारना शुरू कर दिया। ओवेंस ने इस बीच कैमरा की तरफ देखते हुए रोमन रेंस की बेइज्जती की और कहा कि कोई उनसे डरता नहीं है और वो तो बिल्कुल भी उनसे नहीं डरते। ओवेंस ने रिंग में ले जाकर जे उसो को एक और स्टनर दे दिया। इसके बाद केविन ओवेंस ने कहा कि अगर रोमन रेंस को उनसे दिक्कत है, तो मुंह पर आकर बोले और कहा कि वो उनका इंतजार कर रहे हैं।

दूसरी तरफ रोमन रेंस और पॉल हेमन स्क्रीन पर अपनी बेइज्जती होते हुए देखते रहे और वो काफी गुस्से में नजर आ रहे थे। हालांकि रोमन रेंस ने किसी भी प्रकार का रिप्लाई नहीं दिया। इसी तरह WWE SmackDown के एपिसोड का अंत हुआ, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा।

Published 28 Nov 2020, 09:31 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now