Create
Notifications

रोमन रेंस से लगातार दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हारने के बाद केविन ओवेंस ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच हुआ स्टील केज मैच
WWE SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच हुआ स्टील केज मैच
मयंक मेहता

इस हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस के हाथों लगातार दूसरा मैच हारने के बावजूद केविन ओवेंस काफी अच्छे मूड में नजर आ रहे हैं। केविन ओवेंस और रोमन रेंस के बीच इस हफ्ते WWE SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए स्टील केज मैच देखने को मिला था।

ये भी पढ़ें;- SmackDown रिजल्ट्स: WWE को मिला नया चैंपियन, रोमन रेंस के मैच में फिर हुई चीटिंग

इस मैच के अंतिम पलों में जे उसो ने मैच में दखल देते हुए ओवेंस को स्टील केज में हैंडकफ कर दिया था। इसके बाद रोमन रेंस आराम से स्टील केज से बाहर आ गए और अपनी WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया।

केविन ओवेंस ने अपने परिवार के साथ फोटो पोस्ट की और बताया कि उन्होंने अपना सबकुछ दे दिया, लेकिन अंत में वो जीत नहीं पाए।

रोमन रेंस के खिलाफ हुए स्टील केज मैच के बाद केविन ओवेंस ने ट्वीट करते हुए कहा,

"मैंने TLC और स्टील केज के अंदर अपना पूरा दम लगाया और ऐसा ही तबतक करता रहूंगा जबतक मेरे पास कुछ नहीं बचता। लंबे समय तक आप लड़ते हैं, तो आपके साथ कुछ न कुछ अच्छा होता ही है। अभी मैं वहां हूं, जहां मुझे होना चाहिए और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता। मेरे परिवार की तरफ से आपको छुट्टियों की बधाई।

आपको बता दें कि साल 2020 में WWE के आखिरी पीपीवी TLC में रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिला था। इस मैच में भी जे उसो ने दखल देकर अपने कजिन रोमन रेंस की काफी मदद की थी और उन्हें जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

SmackDown में भी जे उसो ही केविन ओवेंस की हार का कारण बनें। अब साल 2020 खत्म हो गया है और इसी के साथ नजर आ रहा है कि रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच की फिउड भी समाप्त हो गई है।

अब देखना दिलचस्प होगा कि WWE केविन ओवेंस को अगले साल किस तरह से बुक करती है और साथ ही में रोमन रेंस की यूनिवर्सल चैंपियनशिप का अगला चैलेंजर कौन होने वाला है इसके ऊपर भी सभी की नजर रहने वाली है।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown में नया चैंपियन मिलने और जबरदस्त एपिसोड के बाद ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...