WWE King and Queen of the Ring से पहले पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने वापसी करते हुए मचाया बवाल, The Bloodline की बुरी तरह पिटाई की 

क्या ब्लडलाइन WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस से लेंगे बदला?
क्या ब्लडलाइन WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस से लेंगे बदला?

WWE SmackDown Kevin Owens Return: WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के अंत में फैंस को बड़ा सरप्राइज मिला। बता दें, ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के मेन इवेंट में King of the Ring टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल मैच देखने को मिला। इस मुकाबले के बाद पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए द ब्लडलाइन (The Bloodline) की बुरी तरह पिटाई कर दी।

बता दें, इस हफ्ते SmackDown के मेन इवेंट में King of the Ring के सेमीफाइनल में रैंडी ऑर्टन ने टामा टोंगा को हराया। अब रैंडी का इस टूर्नामेंट के फाइनल में गुंथर से सामना होगा। इस मुकाबले के बाद सोलो सिकोआ ने ऑर्टन को समोअन स्पाइक दे दिया। उसी वक्त केविन ओवेंस की चौंकाने वाली वापसी हुई।

उन्होंने रिंग में आते ही सोलो पर जबरदस्त हमला कर दिया। इसके बाद जब ओवेंस ने सिकोआ को स्टनर देना चाहा तो वो खुद को बचाकर रिंग के बाहर चले गए। जल्द ही, प्राइजफाइटर ने ब्लडलाइन को रिंग में आने के लिए ललकारा लेकिन इस फैक्शन ने वहां से जाना ही बेहतर समझा।

इससे पहले केविन ओवेंस आखिरी बार Backlash France में नज़र आए थे। इस इवेंट में केविन और रैंडी ऑर्टन का स्ट्रीट फाइट मैच में सोलो सिकोआ और टामा टोंगा से सामना हुआ था। इस मुकाबले में ओवेंस की हालत खराब हो गई थी और अंत में उन्हें ही पिन होना पड़ा था। देखा जाए तो द प्राइजफाइटर का अभी ब्लडलाइन से बदला पूरा नहीं हुआ है। यही कारण है कि वो आने वाले समय में भी इस फैक्शन को टारगेट करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

केविन ओवेंस का WWE में ब्लडलाइन के लीडर रोमन रेंस के साथ पुराना इतिहास रहा है

रोमन रेंस के WWE में साल 2020 में ट्राइबल चीफ के रूप में वापसी के कुछ समय बाद उनका केविन ओवेंस के साथ फिउड देखने को मिला था। इसके बाद से ही केविन को रोमन के खिलाफ कई बार टाइटल मैच लड़ने का मौका मिल चुका है लेकिन ओवेंस को हर बार निराशा ही हाथ लगी है। ओवेंस को रेंस के खिलाफ आखिरी बार Royal Rumble 2023 में टाइटल मैच लड़ने का मौका मिला था। इस मुकाबले के बाद ही ट्राइबल चीफ को सैमी ज़ेन द्वारा धोखा मिला था।