"Roman Reigns मुझे एक्नॉलेज करो"- WWE SmackDown में फेमस स्टार ने की ट्राइबल चीफ की बुरी तरह बेइज्जती 

..
WWE
WWE SmackDown में हुआ कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट

Roman Reigns: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड की शुरुआत जबरदस्त हुई थी। मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और एलए नाइट (LA Knight) कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट के लिए एक दूसरे के सामने आए थे। इस दौरान नाइट ने रेंस की बेइज्जती भी की।

ब्लू ब्रांड के हालिया एपिसोड की शुरुआत में रोमन रेंस की शानदार एंट्री के बीच में ही 40 साल के एलए नाइट ने एंट्री ली थी। नाइट को हमेशा की तरह फैंस का जबरदस्त सपोर्ट मिला। सामान्य तौर पर रोमन ही टेबल के बीच में बैठे हुए नज़र आते हैं लेकिन नाइट ने इस बार यह नहीं होने दिया और वो खुद सीट पर बैठ गए। उन्होंने पॉल हेमन की कोई भी बात मानने से साफ इंकार कर दिया था। इस सैगमेंट में SmackDown के नए जनरल मैनेजर निक एल्डिस भी मौजूद थे।

रोमन रेंस और एलए नाइट के बीच हुए इस दिलचस्प सैगमेंट में दोनों मेगास्टार्स के बीच बेहतरीन बहस देखने मिली थी। एलए नाइट ने रोमन से जुड़ी पुरानी चीजों का जिक्र किया और उनकी जबरदस्त तरीके से बेइज्जती भी की। क्राउड के सपोर्ट से ऐसा लग रहा था कि नाइट, ट्राइबल चीफ पर माइक स्किल्स में भारी पड़ रहे थे। यहां तक कि नाइट ने रेंस को उन्हें एक्नॉलेज करने के लिए भी कह दिया था। एक समय पर आकर रोमन रेंस गुस्सा हो गए और उन्होंने नाइट पर हमला कर दिया था।

रोमन रेंस ने एक टेबल को बीच में सेट किया लेकिन एलए नाइट ने खुद को संभालते हुए ब्लडलाइन लीडर पर ही जवाबी हमला कर दिया था। उसी दौरान जिमी उसो भी रिंग में आ गए थे। रोमन रेंस तो रिंग से बाहर चले गए थे लेकिन नाइट ने जिमी को टेबल पर पटक दिया था।

WWE SmackDown के मेन इवेंट में LA Knight ने Roman Reigns के भाई को हराया

आपको बता दें कि मेन इवेंट में एलए नाइट और जिमी उसो के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला था। नाइट ने रोमन रेंस के भाई को पिनफॉल के जरिए हराते हुए जबरदस्त जीत दर्ज की और अपना मोमेंटम बरकरार रखा। मैच के बाद रेंस ने नाइट पर अटैक करने का प्रयास किया, लेकिन इस बार एलए नाइट इसके लिए तैयार थे और उन्होंने रेंस पर BFT मूव लगाते हुए उन्हें धराशाई किया।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now