Create
Notifications

WWE में Roman Reigns की गैरमौजूदगी में क्या रही SmackDown की रेटिंग्स?

WWE SmackDown की रेटिंग्स सामने आई
WWE SmackDown की रेटिंग्स सामने आई
Ujjaval Palanpure

WWE SmackDown का अंतिम एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया साबित हुआ था। इस एपिसोड में रोमन रेंस दिखाई नहीं दिए थे लेकिन फिर भी यह एपिसोड देखने लायक रहा था। स्मैकडाउन (SmackDown) ब्रांड लगातार व्यूअरशिप के मामले में संघर्ष कर रहा है और इसी वजह से हर कोई देखना चाहता था कि व्यूअरशिप के मामले में सुधार होता है या नहीं।

SmackDown की फाइनल व्यूअरशिप अभी तक नहीं आई है। हालांकि, ओवरनाईट रेटिंग्स ने सभी को चौंका दिया है। दरअसल, SpoilerTV के अनुसार SmackDown के एपिसोड को औसतन 1.778 मिलियन लोगों ने देखा है। आपको बता दें कि 18-49 के डेमोग्राफिक में रेटिंग्स 0.4 की रही है।

पहले घंटे में SmackDown को औसतन 1.841 मिलियन लोगों ने देखा वहीं दूसरे घंटे में थोड़ी गिरावट आई। दरअसल, दूसरे घंटे में SmackDown ने 1.714 मिलियन व्यूअरशिप हासिल की है। अगर रोमन रेंस का उपयोग किसी भी तरह से शो में होता तो शायद WWE को थोड़ा फायदा जरूर मिलता।

WWE SmackDown का एपिसोड रोमन रेंस की गैरमौजूदगी के बावजूद अच्छा था

Raise your hand if you've been DOWN SINCE DAY ☝️#SmackDown @WWEUsos 🙌 https://t.co/vWf2rWoK6n

SmackDown के एपिसोड की शुरुआत द उसोज़ ने करते हुए फैंस को खुश किया किया था। बाद में WWE ने संकेत दिए कि रिडल और शिंस्के नाकामुरा अब टैग टीम के रूप में काम करेंगे। इसके अलावा रोंडा राउजी और रेचल रॉड्रिगेज ने मिलकर नटालिया और शायना बैजलर को एक टैग टीम मैच में हराया। गंथर और लुडविग काइजर ने मेन रोस्टर पर पहला टैग टीम मैच लड़ा। इस मैच में उन्हें काफी आसानी से जीत मिल गई।

मैच के बाद दोनों ही सुपरस्टार्स ने रिकोशे पर हमला किया। मेन इवेंट मैच के लिए WWE ने बड़ा सरप्राइज प्लान किया था जहां न्यू डे एक मिस्ट्री पार्टनर को लेकर आए थे और वो असल में ड्रू मैकइंटायर थे। जेवियर वुड्स, कोफी किंग्सटन और ड्रू मैकइंटायर ने मेन इवेंट में बड़ी जीत हासिल की थी। WWE अगले हफ्ते भी एक अच्छा एपिसोड बुक करके अपनी रेटिंग्स को बढ़ाना चाहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...