Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

Smackdown में शार्लेट फ्लेयर के विमेंस चैंपियन बनने की 3 सबसे बड़ी वजह

  • रोंडा राउज़ी को बचाने के लिए शार्लेट फ्लेयर स्मैकडाउन विमेंस बनी हैं?
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 27 Mar 2019, 11:56 IST

Enter caption

स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड में फैंस को शायद इतनी शानदार चीजें देखने को मिली है जिसकी उन्होंने उम्मीद भी नहीं की होगी। स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड में फैंस को शार्लेट फ्लेयर बनाम असुका के बीच स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिला जिसमें शार्लेट फ्लेयर ने चौंकाने वाली जीत हासिल की।

इस जीत के बाद अब ये कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या शार्लेट फ्लेयर रैसलमेनिया में स्मैकडाउन विमेंस टाइटल के साथ जाएंगी और रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबले में शामिल होंगी या फिर रैसलमेनिया 35 में वह मेन इवेंट से हटकर स्मैकडाउन टाइटल को डिफेंड करेंगी।

खैर इस बात की संभावना ज्यादा है कि शार्लेट मेन इवेंट में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच और रोंडा राउज़ी से मुकाबला करेंगे जोकि पहले से तय है। फिलहाल इस हफ्ते शार्लेट फ्लेयर का स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप बनना काफी चौंकाने वाला रहा। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं स्मैकडाउन लाइव में शार्लेट फ्लेयर के चैंपियन बनने की 3 बड़ी वजहों पर।

स्मैकडाउन विमेंस टाइटल को अहमियत देने के लिए

Charlotte gives credibility to the Smackdown women

यह कहना गलत नहीं होगा कि असुका चैंपियन के रूप में ज्यादा सुर्खियों में नहीं रही। फास्टलेन में मैंडी रोज के साथ उनका मुकाबला भी अच्छा नहीं हुआ। ऐसे में कहीं ना कहीं टाइटल की विश्वसनीयता पर सवाल उठ रहे थे। इसके अलावा ध्यान देने वाली बात यह भी है कंपनी रैसलमेनिया 35 में असुका के लिए कोई भी प्रतिद्वंदी नहीं तय कर पाई।

शार्लेट फ्लेयर की गिनती विमेंस डिवीजन की टॉप सुपरस्टार के रूप में होती है। शार्लेट इस टाइटल के साथ रैसलमेनिया 35 में जाएंगी तो इससे ना केवल शार्लेट को फायदा बल्कि टाइटल की भी विश्वसनीयता बनी रहेगी। हमारे ख्याल से कंपनी ने इसलिए शार्लेट फ्लेयर को चैंपियन बनाने का फैसला किया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 3 NEXT
Published 27 Mar 2019, 11:56 IST
Advertisement
Fetching more content...