WWE Smackdown Live 5 फरवरी 2019: सुपरस्टार्स की पावर रैंकिंग

Enter caption

फरवरी महीने का पहला स्मैकडाउन लाइव हमें हाल ही में देखने को मिला और ये जबरदस्त था। साल 2019 कंपनी के लिए काफी बड़ा साबित होने वाला है और इसी वजह से कंपनी अपनी स्टोरीलाइन को दिन-पर-दिन बेहतर करते जा रही है। इसकी एक वजह तो कंपनी की एक अन्य रैसलिंग कंपनी AEW से सीधी टक्कर है और दूसरी वजह कंपनी के पास अच्छे रैसलरों की कमी होना है।

खैर, इस स्मैकडाउन लाइव में हमें काफी कुछ मजेदार देखने को मिला लेकिन इसमें से कुछ बातें चौंकाने वाली भी थीं। बैकी लिंच ने स्टेफ़नी मैकमैहन के बाद मैकमैहन फैमिली के एक और मेंबर ट्रिपल एच को भी जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इसके अलावा डेनियल ब्रायन, समोआ जो, जैफ हार्डी, एजे स्टाइल्स और मुस्तफा अली इन सभी ने रिंग से दर्शकों का भरपूर एंटरटेनमेंट किया।

आइये नज़र डालते हैं उन सुपरस्टार्स पर जो इस स्मैकडाउन लाइव में अपने प्रदर्शन की दम पर इस पावर रैंकिंग में टॉप 5 पर काबिज हुए हैं-


#5) समोआ जो

Enter caption

समोआ जो ने इस स्मैकडाउन लाइव में कोई हेड टू हेड फ़्यूड नहीं लड़ी लेकिन उन्होनें अन्य सुपरस्टार्स पर हमला किया। समोआ जो पहले तो रैंडी ऑर्टन पर अटैक किया। रैंडी ऑर्टन VS. मुस्तफा अली का मैच काफी धमाकेदार था जीत रैंडी की हुई लेकिन मैच के बाद समोआ जो ने रैंडी पर अटैक किया। फिर जैफ और ब्रायन के मेन इवेंट के बाद भी अटैक किया , समोआ जो ने अपनी एलिमिनेशन चैंबर की तैयारीयों के बारे में साफ किया।

समोआ जो के प्रदर्शन से दर्शक काफी उत्साहित थे और इसी वजह से समोआ जो पावर रैंकिंग में टॉप 5 में अपनी जगह निश्चित कर पाए।


Get all WWE News in Hindi here.

#4) एजे स्टाइल्स

Enter caption

इस स्मैकडाउन लाइव में एजे स्टाइल्स का भी कोई सैगमेंट नहीं था। उन्होनें भी समोआ जो की ही तरह डेनियल ब्रायन और जैफ हार्डी के मैच के बाद दखल दिया और आते से रैंडी ऑर्टन, समोआ जो और जैफ को मार कर रिंग को खाली किया, स्टाइल्स से डर कर चैंपियन ब्रायन भी बैकस्टेज भाग गए।

अपनी इस पावर पैक्ड परफॉर्मेंस के कारण एजे स्टाइल्स पावर रैंकिंग में नंबर 4 पर काबिज हुए।


#3) डेनियल ब्रायन

Enter caption

डेनियल ब्रायन और जैफ हार्डी के मैच में यदि कोई दखलअंदाज़ी नहीं होती तो बेशक डेनियल ब्रायन ही इस मैच के विजेता होते। डेनियल ब्रायन लगातार जैफ हार्डी के ऊपर हावी बने हुए थे और उन्हें कोई मौका नहीं दे रहे थे। डेनियल ब्रायन हाल के दिनों में एक बेहतरीन रैसलर बनकर सामने आए हैं।

ब्रायन इस पावर रैंकिंग में नंबर 3 पर काबिज हुए।

#2) ट्रिपल एच

Enter caption

ट्रिपल एच ने इस एपिसोड में शार्लेट फ्लेयर के सैगमेंट में एंट्री करी। ट्रिपल एच ने बैकी लिंच से वहीं बात दोहराई जो स्टैफ़नी मैकमेहन ने रॉ में कही थी। ट्रिपल एच ने कहा कि यदि तुम चाहती हो कि रैसलमेनिया में जाओ तो पहले डॉक्टर को दिखाना पड़ेगा। इसके अलावा ट्रिपल एच ने बैकी को नकली बताया। ये ट्रिपल एच का हील रुप में बेस्ट प्रोमो था।

ट्रिपल एच और बैकी लिंच के बीच हुए जबरदस्त माइक गेम के चलते ट्रिपल एच पावर रैंकिंग में नंबर 2 पर जगह बना पाए।


#1) बैकी लिंच

Enter caption

बैकी लिंच तो हर जगह छाई हुई हैं। इस बात में कोई शक नहीं कि बैकी लिंच WWE यूनिवर्स के इतिहास की सबसे पावरफुल रैसलर बन चुकी हैं। बैकी लिंच ने इस बार फिर पावर रैंकिंग में टॉप रैंकिग पाई है और वो इसकी हक़दार भी हैं। बैकी लिंच का ट्रिपल एच को थप्पड़ जड़ना ये साफ बताता है कि बैकी लिंच अपने मन मुताबिक ही काम करती हैं।

बैकी लिंच इस पावर रैंकिंग में नंबर 1 पर काबिज हुई हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now