WWE SmackDown, 22 जनवरी 2019: शो के बाद सुपरस्टार्स की पावर रैंकिंग

Enter caption

इस साल की शुरुआत से ही हमें बेहतरीन मैच देखने को मिले हैं फिर वे चाहे मंडे नाइट रॉ के हों या फिर स्मैकडाउन लाइव के। रैसलरों ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखा है और मैकमैहन फैमिली के रिंग में आने के बाद से टीआरपी भी बढ़ी है।

रॉयल रंबल से ठीक पहले ये स्मैकडाउन लाइव का आखिरी एपिसोड था। ऐसे में इस इवेंट को रोचक तो होना ही था और हमारी उम्मीदों के मुताबिक ये इवेंट बेहतरीन रहा। इस एपिसोड में हमें लगभग सब कुछ देखने को मिला, जिसमें विंस मैकमेहन के बेइज्जती, उनके बेटे शेन मैकमैहन की धुनाई और रैंडी ऑर्टन की धमाकेदार वापसी भी शामिल है।

इस बार रैसलरों ने बेहतरीन सैगमेंट दिए हैं, इसके अलावा अपने रैसलमेनिया 35 तक के प्लांस से अपने फैंस और WWE के दर्शकों को अवगत कराया है।

आइये जानते हैं इस बार सुपरस्टार पावर रैंकिंग में आपके कौन-कौन से रैसलर टॉप 5 में अपने प्रदर्शन की बदौलत जगह बना पाए हैं।

#5 बैकी लिंच

Enter caption

बैकी लिंच को यूं ही 'द मैन' नहीं कहा जाता। बैकी लिंच ने अपने टैलेंट के दम पर WWE में एक अलग मुकाम बनाया है। बैकी लिंच को हर बार की तरह इस बार भी फैंस के जबरदस्त सपोर्ट मिला है।

बैकी लिंच ने दर्शकों को अपने रैसलमेनिया तक के प्लांस के बारे में भी बताया है लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि उनका ध्यान अभी सिर्फ विमेंस रॉयल रंबल पर टिका हुआ है। इसी बीच असुका की एंट्री होती है और वो बैकी लिंच पर हमला कर देती हैं। लेकिन बैकी लिंच भी हार नहीं मानती और आखिर असुका को कमेंट्री टेबल पर पटक कर ही मानती हैं। ये फ़्यूड लॉकर रूम तक जारी रही। उनके इस प्रदर्शन के कारण बैकी पावर रैंकिंग में टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब रहीं हैं।

Get WWE News in Hindi here

#4 डेनियल ब्रायन

Enter caption

डेनियल ब्रायन ने इस स्मैकडाउन में मैच नहीं लड़ा लेकिन बेहतरीन प्रोमो दिया और विंस मैकमैहन की बहुत बुरी बेइज़्ज़ती की। डेनियल ब्रायन ने बहुत अच्छी तरीके से सैगमेंट पूरा किया। विंस मैकमैहन ने स्मैकडाउन लाइव में शिरकत कर एजे स्टाइल्स और चैंपियन डेनियल ब्रायन को बुलाया। डेनियल ब्रायन ने विंस मैकमैहन की बेइज़्ज़ती करते हुए उन्हें ये कह दिया कि तुमने कई लोगों का करियर बर्बाद कर दिया है।

डेनियल ब्रायन अपने बेहतरीन सैगमेंट के दम पर पावर रैंकिंग में टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब रहे।


#3 मुस्तफा अली

Enter caption

मुस्तफा अली ने इस बार बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर सभी का दिल जीत लिया। भले ही वो मैच हार गए लेकिन उन्होने अपनी परफॉर्मेंस में कोई कमी नहीं छोड़ी। उनकी परफॉर्मेंस के कारण उनके कोई फैन या दर्शक निराश नहीं हुए होंगे।

अपने इस प्रदर्शन के कारण मुस्तफा अली इस पावर रैंकिंग में टॉप 5 में नंबर 3 पर काबिज हुए।

#2 एंड्राडे

Enter caption

एंड्राडे का मुकाबला रे मिस्टीरियो के साथ हुआ। एंड्राडे ने अपनी पूरी ताकत इस मैच में लगा दी। रे मिस्टीरियो और एंड्राडे के बीच 2 आउट ऑफ 3 फॉल्स मैच हुआ। मतलब इस मैच में जो भी रैसलर 2 बार पिन करेगा वह मैच को जीतेगा। शुरुआत में एंड्राडे, रे मिस्टिरियो पर भारी पड़ रहे थे लेकिन मिस्टिरियो ने बाजी पलट दी।

एंड्राडे के इस बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत एंड्राडे ने अपने फैंस और दर्शकों को खासा प्रभावित किया लेकिन दुर्भाग्यवश मैच डिसक्वालीफिकेशन के जरिए हार गए।

एंड्राडे इस मैच से पावर रैंकिंग में टॉप 5 में नंबर 2 पर काबिज हुए।


#1 रे मिस्टीरियो

Enter caption

अपनी फुर्ती से विरोधी रैसलर को कई बार चित्त करने वाले रैसलर रे मिस्टीरियो का मुकाबला एंड्राडे से हुआ। मैच पहले तो एंड्राडे के पक्ष में लग रहा था लेकिन रे मिस्टीरियो ने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के दम पर मैच अपनी तरफ मोड़ लिया।

इस प्रदर्शन के लिए रे मिस्टिरियो पावर रैंकिंग के टॉप 5 में शीर्ष पर काबिज हुए।