Create

WWE SmackDown प्रीव्यू: 23 अप्रैल, 2019

Enter caption

WWE सुपरस्टार शेक-अप के बाद अब सभी रैसलिंग फैंस का ध्यान मनी इन द बैंक पर आकर टिक गया है। रॉ में मनी इन द बैंक के लिए 2 बड़े टाइटल मैचों की घोषणा कर दी गई है। ऐसे में स्मैकडाउन भी इससे पीछे नहीं रहना चाहेगा। स्मैकडाउन लाइव में भी मनी इन द बैंक को लेकर मैचों की घोषणा की जा सकती है।

सुपरस्टार शेक-अप की वजह से रॉ के कई सारे रैसलर स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा बन गए हैं। इनमें रोमन रेंस का नाम सबसे बड़ा है। 'द बिग डॉग' रोमन रेंस के आ जाने की वजह से स्मैकडाउन लाइव को लाइमलाइट मिलेगी और ये बी-शो के साये से निकल सकता है। आज नहीं तो कल WWE को ये करना ही पड़ेगा क्योंकि अक्टूबर महीने में स्मैकडाउन लाइव अमेरिका में फॉक्स नेटवर्क पर प्रसारित होगा।

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स: 22 अप्रैल, 2019

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में मनी इन द बैंक का बिल्ड अप देखने को मिलेगा। कुछ नई दुश्मनियां और स्टोरीलाइन शुरु होगी। आइए जानते हैं कि इस बार स्मैकडाउन लाइव में क्या-क्या होगा।

रैसलमेनिया के बाद पहली बार बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर का आमना-सामना

Enter caption

रैसलमेनिया 35 में बैकी लिंच ने रोंडा राउज़ी और शार्लेट फ्लेयर को ट्रिपल थ्रेट मैच में हराकर रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की थी। उसके बाद पहली बार बैकी लिंच और शार्लेट आमने-सामने होंगी।

सबसे बड़ा सवाल यही है कि जब मनी इन द बैंक के लिए लेसी इवांस और बैकी का मैच रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए बुक कर दिया गया है, तो इस फेस-ऑफ के क्या मायने हैं? WWE बैकी और शार्लेट के बीच टाइटल मैच भी करा सकती है, जिसमें शार्लेट की जीत हो या फिर शार्लेट ये कह सकती हैं कि वो मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतकर जल्द टाइटल अपने नाम करेंगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन का शिंस्के नाकामुरा के साथ मैच

Enter caption

स्मैकडाउन लाइव के लिए पहले से ही इस मैच की घोषणा की जा चुकी है। मैच के दौरान कोफी की तरफ से केविन ओवेंस और जेवियर वुड्स रिंग साइड पर मौजूद रहेंगे। वहीं नाकामुरा की तरफ से रूसेव और लाना मौजूद रहेंगी।

पिछले हफ्ते केविन ओवेंस को द न्यू डे का हिस्सा बनाया गया। कोफी और नाकामुरा के मैच में कुछ खास होने की उम्मीद कम है लेकिन यहां केविन ओवेंस, हील टर्न लेते हुए कोफी पर अटैक कर सकते हैं। इस कारण मनी इन द बैंक में कोफी किंग्सटन और केविन ओवेंस के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। फिलहाल स्मैकडाउन में WWE टाइटल के लिए कोई और बड़ा दावेदार नजर नहीं आ रहा है।

रोमन रेंस को किया जा सकता है फायर

Enter caption

पिछले हफ्ते रोमन रेंस को रॉ से स्मैकडाउन में ड्राफ्ट किया गया। रोमन रेंस ने आकर पहले इलायस और फिर कंपनी के मालिक विंस मैकमैहन को सुपरमैन पंच मारा।

अब विंस मैकमैहन पर हमला करने के 2 नुकसान होने लगभग तय माने जा सकते हैं। एक तो रोमन रेंस को सस्पेंड कर दिया जाए या फिर सस्पेंशन के साथ-साथ उन पर जुर्माना भी लगाया जाए। रोमन रेंस के साथ स्मैकडाउन में कुछ यही होने वाला है। इससे रोमन रेंस के अलावा स्मैकडाउन को भी काफी हाइप मिलेगा और गिरती रेटिंग्स के दौर में WWE के लिए यही अच्छा कदम है।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment