COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स: 22 अप्रैल, 2019

न्यूज़
10.18K   //    23 Apr 2019, 08:41 IST

Enter caption


-एजे स्टाइल्स Vs बैरन कॉर्बिन (मनी इन द बैंक के लिए नंबर वन कंटेंडर मैच)

इस मैच में दोनों ट्रिपल थ्रेट मैच के विजेता लड़ रहे थे। स्टाइल्स ने अपने सभी मूव्स कॉर्बिन पर लगाए जबकि कॉर्बिन ने रिंग और बाहर दोनों जगह ही स्टाइल्स पर अटैर किया। हालांकि स्टाइल्स ने कॉर्बिन को सबमिशन मूव में पकड़ लिया लेकिन कॉर्बिन ने किसी तरह खुद को बचाया। स्टाइल्स ने अंत में फिनोमिनलस फॉर आर्म मारकर जीत दर्ज की और मनी इन द बैंक के लिए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हासिल किया। मुकाबले के बाद सैथ रॉलिंस आए और स्टाइल्स से हाथ मिलाया।

विजेता- एजे स्टाइल्स


-रिकोशे Vs रॉबर्ट रूड

रिकोशे और रॉबर्ट रूड का मुकबाल हुआ । आपको बता दें कि बॉबी रुड का नाम बदला गया है और रॉबर्ट उन्हें दिया गया। रुड ने पहले एक शानदार सुपलेक्स मारा जबकि ग्लोरियस डीडीटी मारकर जीत दर्ज की।

विजेता- रॉबर्ट रूड


Advertisement


-बैकी लिंच Vs एलिसा फॉक्स

डबल चैंपियन बैकी लिंच ने रैसलमेनिया के बाद मैच लड़ा और पूरी तरह फॉक्स पर हावी थीं। इस मैच को फैंस द्वारा पंसद किया गया जबकि डबल चैंपियन बैकी लिंच ने डिस आर्मर लगाकर जीत दर्ज की। मुकाबले के बाद लेसी इवांस आईं और उन्होंने बैकी पर अटैक कर किया। साफ है कि दोनों की दुश्मनी अब पूरी तरह से शुरु हो गई है।

विजेता-बैकी लिंच


-लूचा हाउस पार्टी Vs द वाइकिंग्स रेडर्स

मुकाबला शुरु होने वाला था कि वाइकिंग्स ने लूचा हाउस पार्टी पर अटैक कर दिया। दोनों ने अपना फिनिशिंग मूव लगाया जबकि कमेंट्री कर रहे माइकल कोल कभी वाइकिंग्स एक्सपीरियंस तो कभी वाइकिंग्स रेडर्स का इस्तेमाल कर रहे थे।



-सिजेरो Vs सैड्रिक एलैक्जेंडर

जैसा की अभी सिजेरो अकेले लड़ रहे हैं , जिसके बाद देखने को मिला सैड्रिक के खिलाफ उनका सिंगल्स मैच । सैड्रिक ने काफी प्रभावित किया लेकिन सिजेरो ने पहले उन्हें स्विंग किया और फिर उपर कट मारकर मुकाबले को अपने नाम किया।

विजेता- सिजेरो



-ड्रू मैकइंटायर Vs बैरन कॉर्बिन Vs द मिज (दूसरा ट्रिपल थ्रेट मैच)

इस मैच को जीतने वाला सुपरस्टार मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स का सामना करने वाला था। सभी को ऐसा लग रहा था कि ड्रू की जीत होगी लेकिन नतीजा चौंकाने वाला रहा। मैच में DDT के साथ साथ एंड ऑफ डे भी देखने को मिला। पूरे मैच में ड्रू काफी मजबूत लग रहे थे। ड्रू ने मिज को क्लेमोर किक मारी जबकि कॉर्बिन ने इसका फायगा उठाते हुए मिज को पिन कर जीत दर्ज की।

विजेता- बैरन कॉर्बिन



-नेओमी Vs बिली के

इस मुकाबले में नेओमी ने WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन बिली के को कुछ सेकेंड्स में ढेर कर जीत अपने नाम की।

विजेता- नेओमी



-एजे स्टाइल्स Vs समोआ जो Vs रे मिस्टीरियो (पहला ट्रिपल थ्रेट मैच)

मुकाबला शुरु होते ही एजे स्टाइल्स ने अपना कंट्रोल दिखना शुरु किया लेकिन समोआ जो और रे मिस्टीरियो ने भी जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। इस दौरान मिस्टीरियो ने 619 भी मारा जबकि तीनों सुपरस्टार्स को डबल रिवर्स पावर स्लैम का भी स्वाद चखना पड़ा। मैच के दौरान समोआ जो को चोट आई।इसके बाद एजे स्टाइल्स ने रे मिस्टीरियो को पिन करके जीत दर्ज की।

विजेता- एजे स्टाइल्स


-ओपनिंग सैगमेंट

-रॉ के ओपनिंग सैगमेंट में ट्रिपल एच ने दस्तक की साथ ही यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस वहां पहुंचे। दोनों के बीच एक अच्छा प्रोमो देखने को मिला। इस दौरान समोआ जो , ड्रू मैकइंटायर , मिज, रे मिस्टीरियो, बैरन कॉर्बिन और एजे स्टाइल्स ने एंट्री की।

ट्रिपल एच ने दो ट्रिपल थ्रेट मैच का एलान किया। एक में एजे स्टाइल्स , समोआ और रे मिस्टीरियो की भिड़ंत होनी थी और एक में ड्रू मैकइंटायर, मिज और बैरन कॉर्बिन का मैच होना था। दोनों मैच के विजेता मेन इवेंट में लड़ेंगे और उस मैच के विजेता को मनी इन द बैंक में सैथ के खिलाफ मैच मिलेगा।


WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...