Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: SmackDown के लिए बुरी खबर सामने आई

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
Published 16 May 2019, 14:05 IST
16 May 2019, 14:05 IST

Another low-rated episode incoming for SmackDown Live

स्मैकडाउन के इस हफ्ते की रेटिंग्स कंपनी के लिए हैरान करने वाली हैं क्योंकि वो अब तक की सबसे कम है। इस हफ्ते रॉ को 105,000 ज़्यादा लोगों ने देखा तो वहीं स्मैकडाउन को 104,000 कम दर्शक मिले। इसका सीधा अर्थ है की जिन्होंने रॉ के लिए टीवी ऑन की, वो स्मैकडाउन के लिए मौजूद नहीं थे। इस हफ्ते शो का मुकाबला TNT में दिखाए जा रहे NBA प्लेऑफ से था। शो की शुरुआत हुई रोमन रेंस और द मिज़ ने की। फिर शेन मैकमैहन, इलायस, डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन ने उनपर वार करना चाहा। उस समय द उसोस ने इस वार को रोका था, जिसके बाद इनके बीच मैच भी बुक किया गया था।

NBA प्लेऑफ में गोल्डेन स्टेट वारियर्स और पोर्टलैंड ट्रेलब्लेज़र्स का मुकाबला था, जबकि ESPN पर NBA ड्राफ्ट लाटरी दिखाई जा रही थी। स्मैकडाउन टीवी पर सबसे ज़्यादा देखा जाने वाला छठा प्रोग्राम था और इसको 1.827 मिलियन लोगों ने देखा। ये 7 मई को हुए शो से 5 प्रतिशत कम था क्योंकि उस शो को 1.93 मिलियन लोगों ने देखा था। ESPN पर NBA ड्राफ्ट लाटरी के दौरान फैटल 4वे मैच स्मैकडाउन का हिस्सा था, जिसमें फिन बैलर, एंड्राडे, अली और रैंडी ऑर्टन एक दूसरे से फाइट रहे थे।

इस शो में सबसे ज़्यादा एक्शन होने की उम्मीद थी क्योंकि ये मनी इन द बैंक से पहले का आखिरी शो था। उसकी जगह फैंस के द्वारा इस शो को वो व्यूवरशिप ना मिलना एक बड़ा सवाल खड़ा करता है। क्या कंपनी अपने क्रिएटिव में कमज़ोर पड़ गई है, या फैंस को अब कहानियों में वो रोमांच नहीं मिल रहा है जिसकी उम्मीद थी? अगर ऐसा है तो कंपनी को अपने काम पर ध्यान देना होगा, क्योंकि ये एक अच्छी खबर नहीं है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 23:04 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...