Create
Notifications

WWE SmackDown के मेन इवेंट के लिए बहुत बड़ा ऐलान, Roman Reigns का यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा कैंसिल?

WWE SmackDown में होगा बहुत बड़ा मैच
WWE SmackDown में होगा बहुत बड़ा मैच
Neeraj
visit

WWE Smackdown में रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के बीच जबरदस्त प्रोमो देखने को मिला और इस बीच द उसोज (The Usos) को भी इसमें शामिल होते देखा गया। रॉलिंस ने केविन ओवेंस (Kevin Owens) के साथ मिलकर द उसोज को टैग टीम मैच के लिए चैलेंज दिया।

हालांकि इस मैच के नतीजे का Royal Rumble 2022 में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच पर काफी असर पड़ेगा। रोमन रेंस ने शर्त रखी है कि इस टैग टीम मैच में यदि सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस हार जाते हैं तो फिर WWE Royal Rumble में होने वाला टाइटल मैच रद्द हो जाएगा। इसके साथ ही रोमन WWE Wrestlemania तक छुट्टी पर चले जाएंगे।

दूसरी तरफ सैथ रॉलिंस ने अपनी ओर से शर्त रखी कि द उसोज की टीम को हार मिलती है, तो फिर वो Royal Rumble में होने वाले टाइटल मैच के दौरान रिंग के किनारे नहीं रहे सकेंगे और इस मैच में कोई दखल नहीं दे सकेंगे।

WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस लगा चुके हैं रोमन रेंस के ऊपर ब्लडलाइन के इस्तेमाल का आरोप

We've got ourselves a HUGE main event tonight on #SmackDown!@WWERollins @FightOwensFight @WWEUsos https://t.co/YhlZhCy5KB

WWE SmackDown में इस समय सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस की फिउड काफी जबरदस्त तरीके से चल रही है। फैंस को भी इसमें काफी ज्यादा मजा आ रहा है। पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी सैथ रॉलिंस ने रोमन रेंस के ऊपर अपने भाई द उसोज का इस्तेमाल करने का आरोप भी लगाया। रॉलिंस ने फिर साफ किया कि रोमन अपने दम पर कुछ नहीं कर सकते हैं।

इसके साथ ही उन्होंने शील्ड का भी जिक्र किया, जहां रेंस, रॉलिंस औऱ डीन एंब्रोज ने साथ में काम किया है। अब देखना होगा कि SmackDown के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस जीत हासिल करते हुए द उसोज को रिंग साइड से बैन करने में कामयाब होते हैं या फिर उसोज जीत हासिल करके रोमन रेंस की छुट्टी पर जाने की इच्छा को पूरा करते हैं।

इसमें गौर करने वाली बात यह भी है कि सैथ रॉलिंस को अपना साथ देने के लिए WWE Raw से केविन ओवेंस को लाना पड़ा और हाल ही में दोनों की टीम काफी अच्छा भी कर रही है।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now