WWE SmackDown में John Cena और दिग्गज ने Roman Reigns के भाइयों को रिंग से भागने पर किया मजबूर, मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

wwe smackdown subtly_
WWE SmackDown के मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

WWE: WWE SmackDown में इस हफ्ते बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला, लेकिन मेन इवेंट ने भी बवाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। ग्रेसन वॉलर इफेक्ट शो में जॉन सीना (John Cena) और द ब्लडलाइन (The Bloodline) मेंबर्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला। मगर इस बीच एक पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने द चैम्प के बचाव में एंट्री लेकर फैंस का दिल जीता।

मेन इवेंट में हुए ग्रेसन वॉलर इफेक्ट शो में जॉन सीना गेस्ट बनकर आए। इस बीच ग्रेसन वॉलर ने Payback 2023 के होस्ट रहे जॉन पर तंज कसे, जिसके कारण दिग्गज रेसलर ने फाइट करने के लिए अपनी टी-शर्ट उतार कर फेंक दी थी। तभी जिमी उसो का म्यूजिक बज उठा, जिन्होंने द चैम्प से कहा कि उन्हें यहां कोई नहीं देखना चाहता।

जिमी के कुछ देर बाद ही सोलो सिकोआ और पॉल हेमन भी बाहर आ गए। सिकोआ ने रिंग में एंट्री ली और पहले जिमी पर अटैक करने की पोजिशन में आए मगर अगले ही पल जॉन सीना को चौंकाते हुए उनपर सुपरकिक लगा दी। अनोआ'ई फैमिली के दोनों मेंबर्स 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन पर हावी होने लगे थे।

मगर तभी एजे स्टाइल्स ने एंट्री लेकर जिमी पर अटैक कर दिया। इस बीच जॉन ने जिमी उसो को 5-नकल शफल लगाने के बाद एटीट्यूड एडजस्टमेंट लगाने का प्रयास किया, लेकिन पॉल हेमन के कहने पर सिकोआ ने जिमी को बचाया। अब ऐसा लगता है जैसे एक धमाकेदार टैग टीम मैच की नींव रखी जा चुकी है।

WWE SmackDown के अपीयरेंस से पूर्व John Cena ने Superstar Spectacle 2023 में लड़ा था आखिरी मैच

आपको याद दिला दें कि जॉन सीना ने अपना आखिरी मैच भारत में हुए Superstar Spectacle 2023 में लड़ा था। उन्होंने मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाकर द इम्पीरियम मेंबर्स लुडविग काइज़र और जियोवानी विंची को धराशाई किया था।

भारतीय फैंस ने भी उनके मैच को खूब इंजॉय किया। अब SmackDown के मेन इवेंट सैगमेंट को देखते हुए लगता है जैसे जॉन बहुत जल्द अगला मैच लड़ सकते हैं। मगर ये सब WWE पर निर्भर करता है कि वो जॉन के अगले अपीयरेंस या संभावित मैच को लेकर क्या फैसला लेती है।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now