Create
Notifications
Advertisement

WWE सुपरस्टार नेओमी ने की SmackDown में वापसी, विमेंस चैंपियन बेली पर किया अटैक

  • पिछले साल पूर्व चैंपियन ने बताया था कि वो रिंग से कुछ वक्त का ब्रेक ले रही हैं जिसके बाद उन्होंने रॉयल रंबल में वापसी की।
न्यूज़
Modified 01 Feb 2020, 14:40 IST

बेली और नेओमी
बेली और नेओमी

WWE सुपरस्टार नेओमी ने लगभग 6 महीनों बाद वापसी करते हुए रॉयल रंबल 2020 में दस्तक दी थी। हालांकि उसके बाद स्मैकडाउन में नेओमी ने नए अंदाज में वापसी करते हुए ब्लू ब्रांड की विमेंस चैंपियन बेली पर अटैक कर नई कहानी का आगाज किया।

ये भी पढ़ें-WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE- 31 जनवरी, 2020

इस हफ्ते स्मैकडाउन में चैंपियन बेली ने एंट्री की और कहा कि उन्होंने अपनी दोस्त साशा बैंक्स का बदला लिया जबकि लेसी इवांस के खिलाफ उनका मैच अच्छा था। रॉयल रंबल 2020 में बेली ने अपने टाइटल को लेसी इवांस के खिलाफ डिफेंड किया था। दोनों की कहानी काफी फैंस को पसंद आई थी। स्मैकडाउन में नेओमी ने नए लुक के साथ वापसी करते हुए बेली से पहले बात की। बेली ने नेओमी पर अटैक किया लेकिन पलटवार करते हुए पूर्व चैंपियन नेओमी ने बेली को ढेर कर दिया और वहां से चलती बनी। नेओमी ने साफ कर दिया है कि उन्होंने वापसी टाइटल के लिए की है।

माना जा रहा है कि बेली और नेओमी की दुश्मनी आगे बढ़ेगी और एलिमिनेशन चैंबर में दोनों का टाइटल मैच होगा। हालांकि किस तरह से कहानी आगे बढ़ेगी ये काफी रोमांचक होगा। पिछले साल नेओमी ने बताया था कि वो रिंग से कुछ वक्त का ब्रेक ले रही हैं जिसके बाद उन्होंने रॉयल रंबल में वापसी की।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नेओमी सुपरस्टार जिमी उसो की पत्नी हैं। जिमी उसो रोमन रेंस के भाई हैं और नेओमी रेस की भाभी हैं। कुछ वक्त पहले द उसोज ने वापसी करते हुए रोमन रेंस को बचाया था। जबकि द उसोज और रोमन रेंस टीम की कहानी किंग कॉर्बिन के खिलाफ चल रही है। इस हफ्ते मैच जीतने के बाद तीनों से किंग कॉर्बिन को डॉग फूड खिलाया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Published 01 Feb 2020, 14:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit