Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE- 31 जनवरी, 2020

  • स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री और सभी अपडेट्स के लिए यहां फॉलो करें
FEATURED COLUMNIST
न्यूज़
Modified 01 Feb 2020, 10:36 IST

Enter caption

रोमन रेंस और द उसोज vs किंग कॉर्बिन, डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड (हारने वाली टीम को डॉग फूड खाना होगा)

द उसोज सबसे पहले रिंग में आ गए हैं, उनके बाद रोमन रेंस भी आ गए हैं। कॉर्बिन, रूड और जिगलर भी आ गए हैं। जे उसो के ऊपर कॉर्बिन और टीम भारी पड़ रही है। रूड ने जे को टाइम्स कीपर एरिया के पीछे फेंक दिया है। जे उसो ने वापसी की कोशिश की और जिससे पहले वो रोमन रेंस को टैग देते, किंग कॉर्बिन ने उनके ऊपर अटैक कर दिया। जे उसो ने गजब जज्बा दिखाया और आखिरकार रेंस को टैग दिया। रेंस ने आते ही किंग कॉर्बिन के ऊपर अटैक करते हुए क्लोथसलाइन मूव दे रह हैं। रेंस ने जबरदस्त बिग बूट दे दिया है। रेंस ने जिगलर को जबरदस्त पंच दिया। उधर कॉर्बिन ने पलटवार करते हुए रेंस को चोकस्लैम दे दिया, लेकिन रेंस ने किकआउट कर दिया। कॉर्बिन ने रिंग के बाहर उसो के ऊपर अटैक कर दिया। जिगलर ने रेंस को किक लगाई और कॉर्बिन ने डीप सिक्स लगाया, लेकिन फिर से रेंस ने किकआउट कर दिया। रोमन रेंस ने वापसी करते हुए कॉर्बिन को सुपरमैन पंच लगाया, जिसे जिगलर ने बचाया। रोमन रेंस ने रोल अप करते हुए मैच को जीत लिया है। किंग कॉर्बिन को अब डॉग फूड खाना पड़ेगा। कॉर्बिन ने भागने की कोशिश की, लेकिन उसोज ने उनके हाथ बांध दिए और जबरदस्त सुपरकिक भी लगाई। रिंग के बाहर रोमन रेंस ने कॉर्बिन को जबरदस्त स्पीयर दिया और फिर क्राउड में बैठे बच्चे से गले भी मिले। कॉर्बिन का हाथ रिंग पोस्ट से लटका दिया है, अब कॉर्बिन के ऊफर पूरा डॉग फूड की बालटी को पलट दिया गया है। कॉर्बिन को डॉग फूड से नहला दिया गया है। रोमन रेंस ने आखिरकार किंग कॉर्बिन से अपना बदला पूरी तरह से लिया है।

विजेता: रोमन रेंस और द उसोज

बेली का सैगमेंट

स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली आ गई हैं। बेली ने कहा कि रॉयल रंबल में उन्होंने अपना वादा पूरा करते हुए लेसी इवांस के सपने को तोड़ा। लेसी इवांस को हराकर मैंने इसका भी बदला लिया कि उनके कारण ही साशा बैंक्स रॉयल रंबल मैच का हिस्सा बन पाईं। बेली ने कहा कि लेसी को अपनी बेटी के सामने हार का सामना करना पड़ा। नेओमी का म्यूजिक बज गया है और वो बाहर आ गईं हैं। नेओमी अप्रैल 2019 के बाद पहली बार स्मैकडाउन में नजर आई हैं और उन्होंने रॉयल रंबल में वापसी की थी। बेली ने नेओमी के ऊपर अटैक किया, लेकिन नेओमी ने जबरदस्त पलटवार करते हुए चैंपियन के ऊपर जबरदस्त मूव लगाते हुए रिंग के बाहर फेंका।


शेमस vs शॉर्टी जी

इस मैच के शुरू होने से पहले ही शॉर्टी जी ने शेमस के ऊपर अटैक कर दिया, लेकिन वो इसका फायदा नहीं उठा पाए। शेमस ने जल्द ही मैच में वापसी की और शॉर्टी जी के अपना गुस्सा बुरी तरह से निकाला। मैच के बीच में शॉर्टी जी ने पलटवार करने का प्रयास किया और कुछ जबरदस्त मूव्स भी लगाए। हालांकि मैच के अंत में शेमस ने शॉर्टी जी को जबरदस्त जीत दर्ज की। शेमस ने 9 महीने बाद स्मैकडाउन में पहली जीत दर्ज की है।

विजेता: शेमस


Advertisement

शिंस्के नाकामुरा vs ब्रॉन स्ट्रोमैन (आईसी चैंपियनशिप मैच)

ब्रॉन स्ट्रोमैन सबसे पहले रिंग में आ गए हैं, उनके बाद शिंस्के नाकामुरा भी आ गए हैं। नाकामुरा के साथ सिजेरो और सैमी जेन भी हैं। नाकामुरा ने स्ट्रोमैन की पीठ पर सवार थे, लेकिन ब्रॉन ने उन्हें पटक दिया। स्ट्रोमैन बड़ा मूव देने वाले थे, लेकिन नाकामुरा वहां से हट गए। अब स्ट्रोमैन ने मैट पर हैं औऱ नाकामुरा उनके ऊपर अटैक कर रहे हैं। स्ट्रोमैन ने वापसी की और रनिंग पावरस्लैम देने गए, लेकिन नाकामुरा ने सेव करते हुए जबरदस्त मूव लगाय। सैमी जेन ने रेफरी का ध्यान भटकाना नाकामुरा को ही भारी पड़ गया। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने शिंस्के नाकामुरा को रनिंग पावरस्लैम देकर उन्हें पिन किया और इसी के साथ नए आईसी चैंपियन बन गए हैं। स्ट्रोमैन का मेन रोस्टर में यह पहला सिंगल्स टाइटल है।

विजेता: ब्रॉन स्ट्रोमैन


एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस vs मैंडी रोज और सोन्या डेविल

इस मैच से पहले ओटिस ने मैंडी रोज को डेट के लिए पूछा और 14 फरवरी को दोनों जाने भी वाले हैं। मैच शुरू होते ही चारों सुपरस्टार्स के बीच झड़प हो गई, जिसके बाद दो ब्लिस औऱ सोन्या डेविल ने मैच की शुरुआत की। काफी देर तक डेविल और रोज ने ब्लिस को काफी डोमिनेट किया। हालांकि निकी क्रॉस को टैग मिलते ही उन्होंने अपनी टीम की वापसी कराई और जबरदस्त मूव्स दिखाए। हालांकि क्रॉस जीतने के करीब आई थीं, लेकिन सोन्या ने मैंडी को बचाया। अंत में एलेक्सा ब्लिस ने अपना फिनिशिंग मूव लगाते हुए टीम को जीत दिलाई।

विजेता: एलेक्सा ब्लिस और मैंडी रोज

जॉन मॉरिसन और द मिज vs हैवी मशीनरी vs द रिवाइवल vs लूचा

स्मैकडाउन रोस्टर के 4 सर्वश्रेष्ठ टीमों के बीच बेहतरीन फैटल 4वे टैग टीम मैच हुआ। जॉन मॉरिसन ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जबरदस्त मूव लगाए और मिज ने भी उनका अच्छा साथ दिया। लिंस डोराडो ने स्कॉट डॉसन को डबल स्प्रिंगमूनसॉल्ट दिया, लेकिन तभी मिज ने टैग ले लिया। उन्होंने डॉसन को स्कलक्रशिंग फिनाले मूव दिया और फिर मॉरिसन ने अपना फिनिशिंग मूव देते हुए शानदार जीत दर्ज की। अब सऊदी अरब में होने वाले इवेंट में जॉन मॉरिसन और मिज स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए न्यू डे को चैलेंज करेंगे।

विजेता: द मिज और जॉन मॉरिसन


रोमन रेंस का सैगमेंट

रॉयल रंबल के बाद पहले स्मैकडाउन की शुरुआत रोमन रेंस कर रहे हैं। रेंस ने कहा कि रॉयल रंबल में उन्होंने किंग कॉर्बिन को हराया, लेकिन वो रंबल मैच में हार गए। हालांकि उन्होंने कहा कि अब उनका ध्यान रोड टू रेसलमेनिया पर है। किंग कॉर्बिन का म्यूजिक बज गया और अपने साथियों के साथ वो आ गए हैं। कॉर्बिन ने कहा कि रेंस ने बेईमानी से उन्हें हराया। उनके भाइय़ों ने अटैक किया, जिसके कारण उन्हें हार मिली। उसोज ने कॉर्बिन का मजाक बनाया। रोमन रेंस ने कहा कि मेन इवेंट में होने वाले मुकाबले में जो भी हारेगा उसे डॉग फूड खाना होगा। कॉर्बिन ने भी इस शर्त के लिए हां कर दिया है।


नमस्कार स्मैकडाउन की लाइव कमेंट्री में आपका हार्दिक स्वागत है। रॉयल रंबल पीपीवी के बाद यह स्मैकडाउन का पहला शो होने वाला है। ब्रांड से जुड़े कई मैच और रेसलर्स ने रंबल के दौरान अद्भुत प्रदर्शन किया था। इनमें द फीन्ड और डेनियल ब्रायन के बीच एक स्ट्रैप मैच शामिल है, जबकि अन्य मैचों ने फैंस का अच्छा मनोरंजन किया जिसमें रोमन रेंस बनाम किंग कॉर्बिन शामिल है।

रॉयल रंबल के खत्म होते ही रेसलमेनिया का सफर शुरू हो जाता है और ऐसे में बड़ा सवाल ये आता है कि क्या इस हफ्ते के एपिसोड में हमें कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जिसकी हमें उम्मीद ना हो। ये भी मुमकिन है कि हमें सिर्फ वहीँ मैच देखने को मिलें जो इस हफ्ते के एपिसोड के लिए घोषित हैं, जो फैंस का मनोरंजन और सैगमेंट को बेहतर बनाने का काम करेंगे।

रोमन रेंस अपने भाई द उसोज (जिमी और जे) के साथ टीम बनाकर किंग कॉर्बिन, डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड का मैच होगा। पिछले हफ्ते भी दोनों टीमों के बीच मुकाबला हुआ था और इस हफ्ते यह रीमैच ही है। किंग कॉर्बिन और रोमन रेंस की फिउड अब खत्म हो चुकी है, तो उम्मीद की जा सकती है कि इस मैच में यूनिवर्सल चैंपियन द फीन्ड आकर रेंस के ऊपर अटैक कर सकते हैं और दोनों की फिउड की शुरुआत हो सकती है।

इसके अलावा शिंस्के नाकामुरा आईसी चैंपियनशिप को ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। काफी समय से इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि स्ट्रोमैन आईसी चैंपियनशिप जीतेंगे। हालंकि देखना होगा कि क्या इस हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन इस टाइटल को जीतेंगे या फिर सिजेरो और सैमी जेन के दखल के कारण वो टाइटल जीतने से चूक जाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Published 01 Feb 2020, 00:19 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit