SmackDown के नए जनरल मैनेजर ने WWE डेब्यू को लेकर दिया बड़ा बयान, रिंग में वापसी के भी दिए संकेत

Ujjaval
WWE SmackDown जनरल मैनेजर ने दिया बड़ा बयान
WWE SmackDown जनरल मैनेजर ने दिया बड़ा बयान

Nick Aldis: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के 13 अक्टूबर 2023 के एपिसोड में ट्रिपल एच (Triple H) ने निक एल्डिस (Nick Aldis) को फैंस के सामने इंट्रोड्यूस किया था। वो SmackDown के जनरल मैनेजर के तौर पर नज़र आ रहे हैं। अब उन्होंने अपने डेब्यू और संभावित तौर इन-रिंग एक्शन में दिखने को लेकर बात की। आपको बता दें कि निक पूर्व NWA वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हैं।

Busted Open Radio पॉडकास्ट पर निक एल्डिस ने अपने डेब्यू पर बयान दिया। निक ने बताया कि उनके दिल की धड़कन बढ़ गई थी। उन्होंने कहा,

"मुझे याद है कि मैं रिंगसाइड पर बैठा हुआ था और खुद को बेहतर दिखाने की कोशिश कर रहा था। खुद को शांत कर रहा था और हंटर (ट्रिपल एच) का थीम सॉन्ग बजा। मुझे याद है कि मेरा दिल 1,000 माइल्स प्रति घंटे की रफ्तार से धड़क रहा था। मैं अपने दिल की धड़कन सुन पा रहा था। उस समय मैंने सोचा कि, 'यही वो मौका है। आपको मौका मिल गया है और इसी वजह से आपको बॉल को दूर हिट करने का प्रयास करना चाहिए।' मुझे लगता है कि मैंने डेब्यू पर काफी अच्छा काम किया।"

WWE SmackDown के जनरल मैनेजर Nick Aldis ने इन-रिंग डेब्यू पर बात की

निक एल्डिस ने Busted Open Radio के साथ बातचीत के दौरान ही रिंग में वापसी के चांस पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि अगर सही मौका मिला, तो वो जरूर हर तरह की चीज़ करना चाहेंगे। निक ने WWE में इन-रिंग डेब्यू के संकेत देते हुए कहा,

"ईमानदारी से बताऊं, तो ट्रिपल एच और ब्रूस प्रिचर्ड से पहली बातचीत में मैंने उन्हें लगातार मौका देने के बारे में कहा। मुझे कुछ महीनों बाद मौका मिला और मैंने यही संदेश दिया कि मैं तैयार हूं और WWE के लिए किसी भी तरह से योगदान देना चाहता हूं। मैं इस बात के साथ खड़ा रहा और मैं सभी की तारीफ करना चाहता हूं, जो लोग मुझे अलग तरह (बतौर रेसलर) से देखना चाहते हैं। मैं किसी भी तरह से इस प्रोसेस का हिस्सा बनकर खुश हूं। अगर कोई और चीज़ भी सामने आती है, तो मैं उन मौकों के लिए तैयार रहूंगा।"

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now