Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown में ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

न्यूज़
Published 18 Sep 2019, 12:40 IST
18 Sep 2019, 12:40 IST

स्मैकडाउन
स्मैकडाउन

डब्लू डब्लू ई (WWE) के फैंस को सिर्फ एक्शन, ड्रामा और रोमांच चाहिए होता है इसके अलावा कुछ नहीं। वो चाहते हैं कि जब एरीना में आए तो उन्हें जबरदस्त सैगमेंट्स के साथ धमाकेदार मैच दिखे। ऐसा ही कुछ इस हफ्ते की स्मैकडाउन में हुआ। जितना शानदार आगाज था उससे कई बेहतर अंत हुआ। ब्लू ब्रांड का कैमरा रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन की पिटाई पर खत्म हुआ।

ये भी पढ़े:Fox नेटवर्क पर SmackDown के पहले एपिसोड में ब्रॉक लैसनर लड़ेंगे WWE चैंपियनशिप मैच

दरअसल, ओपनिंग सैगमेंट में न्यू डे बनाम द रिवाइवल और रैंडी ऑर्टन का सिक्स मैन टैग टीम मैच था, जो बहुत ज्यादा एक्शन से फुल था। मैच खत्म होने के बाद ब्रॉक लैसनर का म्यूजिक बजा और फैंस की आंखें खुली की खुली रह गई। पॉल हेमन ने लैसनर की तरफ से कोफी किंग्सटन को फॉक्स नेटवर्क के डेब्यू शो के लिए टाइटल मैच का चैलेंज दिया जिसको चैंपियन ने स्वीकार किया।

इसके बाद विमेंस डिवीजन का मैच हुआ, जहां शार्लेट का सामना साशा बैंक्स के खिलाफ हुआ। इस मैच में बेली ने दखल दिया तो कार्मेला का आना काफी चौंकाने वाला था। वहीं अंतिम पलों में डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन की बहस हो रही थी जिसमें ल्यूक हार्पर ने एंट्री मारी और ब्लजिन ब्रदर्स ने ब्रायन पर हमला कर दिया।

रोमन रेंस भी ब्रायन को बचाने आए लेकिन हार्पर-एरिक की जोड़ी के आगे वो भी ढेर हो गया। दोनों भाइयों ने रोमन रेंस को काफी मारा जबकि ब्रायन को टेबल पर पटक दिया। जिसके बाद कैमरा बंद हुआ और फैंस 205 लाइव के रोमांच के बाद एक बड़ा मैच देखने को मिला।

ऑफ एयर के बाद स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन बेली का सामना उनकी दुश्मन शार्लेट से हुआ, हालांकि बेली ने टाइटल को रिटेन कर लिया। इससे पहले दोनों का मुकाबला क्लैश ऑफ चैंपियंस में हुआ था जिसमें बेली ने जीत दर्ज की थी। 

स्मैकडाउन में हर हफते सुधार हो रहा है और अगले महीने ब्लू ब्रांड फॉक्स नेटवर्क पर जाएगा और फाई डे नाइट स्मैकडाउन बनेगा। भारतीय फैंस स्मैकडाउन के रोमांच को अक्टूबर से हर शनिवार सुबह 5:30 बजे से देख सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement

Modified 21 Dec 2019, 00:31 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...