Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद किस सुपरस्टार पर अटैक हुआ?

  • द फीन्ड के अटैक का शिकार हुआ WWE सुपरस्टार
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:48 IST

रोमन रेंस और शिंस्के नाकामुरा
रोमन रेंस और शिंस्के नाकामुरा

WWE स्मैकडाउन का इस हफ्ते का एपिसोड अमेरिका के इंडियानापोलिस में हुआ। रेसलिंगइंक की रिपोर्ट के अनुसार, स्मैकडाउन ऑफ एयर होने के बाद द फीन्ड ने WWE सुपरस्टार सिजेरो पर अटैक किया।

स्मैकडाउन खत्म होने के बाद डार्क मैच में सिजेरो का सामना द मिज़ के साथ हो रहा था। सिजेरो ने 'सिजेरो स्विंग' के जरिए द मिज़ को करीब 20 चक्कर लगवाए और उसके बाद उन्हें न्यूट्रिलाइज़र देने की तैयारी करने लगे। इतने में ही द फीन्ड ने आकर सिजेरो पर मैंडिबल क्लॉ लगा दिया। पिछले हफ्ते रॉ के बाद भी द फीन्ड ने सिजेरो पर अटैक किया था।

ये भी पढ़ें: WWE Smackdown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स- 18 अक्टूबर, 2019

आपको बता दें कि हाल ही में हुए ड्राफ्ट के बाद द फीन्ड ब्रे वायट स्मैकडाउन का हिस्सा बन गए हैं। उनकी दुश्मनी फिलहाल WWE यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ चल रही है। दोनों सुपरस्टार्स के बीच 31 अक्टूबर को क्राउन ज्वेल में मैच होगा।

WWE स्मैकडाउन लाइव में रोमन रेंस के पास इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने का मौका था। शिंस्के नाकामुरा के साथ हो रहे मैच में बैरन कॉर्बिन ने दखल देकर उन्हें चैंपियन बनने से रोक दिया। डेनियल ब्रायन, रोमन रेंस की मदद के लिए आए, मगर नाकामुरा, सैमी जेन और बैरन कॉर्बिन ने उनकी भी पिटाई कर दी। इसका बदला लेते हुए स्मैकडाउन के मेन इवेंट मैच में रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन ने टीम बनाकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन नाकामुरा और द किंग बैरन कॉर्बिन को पराजित किया।

इसके अलावा स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप की नंबर 1 कंटेंडर के लिए 6 पैक चैलेंज का आयोजन किया गया। निकी क्रॉस ने कार्मेला, डैना ब्रूक, लेसी इवांस, मैंडी रोज़ और सोन्या डेविल को मात देकर विमेंस चैंपियनशिप मैच हासिल किया। इस मैच के दौरान विमेंस चैंपियन बेली और उनकी साथी साशा बैंक्स रिंगसाइड पर मौजूद थीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 19 Oct 2019, 15:04 IST
Advertisement
Fetching more content...