WWE SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद डेनियल ब्रायन को मिली करारी शिकस्त, दिग्गज का शानदार प्रदर्शन

डेनियल ब्रायन
डेनियल ब्रायन

इस हफ्ते स्मैकडाउन के मेन इवेंट में डेनियल ब्रायन ने किंग कॉर्बिन और द मिज को ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में शिकस्त दी और इसके साथ ही वो रॉयल रंबल पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फीन्ड को चैलेंज करेंगे। हालांकि उससे पहले फीन्ड ने अपनी चैंपियनशिप को स्मैकडाउन के बाद डिफेंड किया।

द फीन्ड स्मैकडाउन का हिस्सा नहीं थे, वो सिर्फ मेन इवेंट मैच के खत्म होने के बाद स्क्रीन पर नजर आए थे और उन्होंने अपना प्रोमो दिया। स्मैकडाउन के ऑफ एयर होने के बाद द फीन्ड ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डेनियल ब्रायन के खिलाफ दांव पर लगाया।

यह भी पढ़ें: दिग्गज सुपरस्टार के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे द फीन्ड

Wrestling Inc में छपी रिपोर्ट के अनुसार दोनों सुपरस्टार्स के बीच बेहतरीन मैच देखने को मिला, जिसके अंत में फीन्ड ने ब्रायन को क्लीन तरीके से हराकर अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया। फीन्ड ने ब्रायन को सिस्टर एबीगेल और मैंडिबल क्ले देकर जीत हासिल की।

फीन्ड और डेनियल ब्रायन के बीच अब रॉयल रंबल पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। हालांकि फीन्ड ने बिना वक्त गंवाए इसी हफ्ते से मैच के लिए बिल्ड करना शुरू कर दिया है। अब देखना होगा कि अगले साल से WWE इस स्टोरीलाइन को किस तरह बुक करती है और साथ ही में इस बात पर भी सभी की रुची रहेगी कि क्या ब्रायन रंबल पीपीवी में फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल बन पाएंगे या नहीं।