WWE SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद Roman Reigns के भाई की हुई करारी हार, सबसे बड़े बेबीफेस की धमाकेदार जीत 

..
क्या हुआ SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद?
क्या हुआ WWE SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद?

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड के लिए कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को एडवर्टाइज किया गया था, लेकिन वो लाइव प्रोग्रामिंग में नज़र नहीं आए थे। हालांकि, शो के ऑफ एयर हो जाने के बाद अमेरिकन नाईटमेयर इन-रिंग एक्शन में दिखाई दिए थे।

पिछले महीने लगातार दूसरी बार Royal Rumble जीतने के बाद कोडी रोड्स मुख्य आकर्षण बने हुए हैं। पिछले हफ्ते उन्होंने रोमन रेंस को WrestleMania 40 में चैलेंज नहीं करने का ऐलान किया था, जिसके बाद द रॉक और रेंस का आमना-सामना हुआ था। फैंस के विरोध के बाद WrestleMania 40 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में आखिरकार कोडी ने शो ऑफ द शोज़ के लिए रोमन रेंस से लड़ने का ऐलान कर दिया था।

SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस कोडी रोड्स का मुकाबला सोलो सिकोआ से हुआ था। इस मुकाबले में अमेरिकन नाईटमेयर ने रोमन रेंस के भाई को करारी शिकस्त देते हुए धमाकेदार जीत दर्ज की। बता दें कि साल 2023 में WrestleMania 39 से पहले दोनों स्टार्स का सामना हुआ था, जहां अमेरिकन नाईटमेयर ने सोलो को मेन रोस्टर में पहली हार दी थी।

आपको बता दें कि WrestleMania 39 में कोडी की हार सोलो सिकोआ की वजह से ही हुई थी। उन्होंने ग्रैंडेस्ट स्टेज ऑफ देम ऑल में रोमन vs कोडी के मैच में दखल देकर अमेरिकन नाईटमेयर पर हमला कर दिया था, जिसके बाद रोमन अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करने में सफल रहे थे।

WWE SmackDown के ऑफ-एयप होने के बाद Gunther ने अपनी आईसी चैंपियनशिप को किया डिफेंड

SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद सिर्फ कोडी एक्शन में नज़र नहीं आए, बल्कि गुंथर भी अपनी आईसी चैंपियनशिप डिफेंड करते हुए दिखे थे। गुंथर का मुकाबला कैमरन ग्राइम्स से हुआ था। रिंग जनरल ने मैच के अंत में कैमरन को पिन करके सफलतापूर्वक अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड दिया था। एक्शन यहां पर खत्म नहीं हुआ और इसके बाद ऐसा कुछ हुआ, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

अचानक आर ट्रुथ ने रिंग में आकर सभी को चौंका दिया और उन्होंने मौजूदा आईसी चैंपियन को रिंग से बाहर कर दिया। हालिया SmackDown में भी वो एक माजकिया प्रोमो में दिखाई दिए थे। आर ट्रुथ जहां जजमेंट डे में शामिल होने का प्रयास कर रहे हैं, वहीं Raw में जे उसो ने गुंथर को कंफ्रंट किया था। संभवतः फैंस को जल्द ही गुंथर vs जे के बीच मैच देखने मिल सकता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now