WWE SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद वर्ल्ड चैंपियन ने टॉप Superstar के साथ टीम बनाकर लड़ा जबरदस्त मैच, हील स्टार्स को चटाई धूल

क्या कोडी रोड्स और सैमी ज़ेन WWE King and Queen of the Ring में अपना मोमेंटम जारी रख पाएंगे?
क्या कोडी रोड्स और सैमी ज़ेन WWE King and Queen of the Ring में अपना मोमेंटम जारी रख पाएंगे?

WWE SmackDown Off Air Cody Rhodes Sami Zayn: अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के ऑफ एयर होने के बाद टॉप सुपरस्टार के साथ मिलकर टैग टीम मैच में एक बड़ी टीम का सामना किया। यही नहीं, कोडी की टीम इस मुकाबले में जीत हासिल करने में भी कामयाब रही।

रोड्स इस हफ्ते SmackDown में लोगन पॉल के साथ इन-रिंग सैगमेंट का हिस्सा बने थे। इस सैगमेंट के दौरान पता चला कि लोगन ने अपनी पैंट में ब्रास नकल्स छुपा रखे थे। ऐसा लग रहा है कि पॉल इसका इस्तेमाल करके अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन पर हमला करना चाहते थे। हालांकि, अमेरिकन नाईटमेयर ने अपनी सूझ-बूझ से हील सुपरस्टार की चाल को नाकाम कर दिया।

वहीं, कोडी रोड्स ने SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद आईसी चैंपियन सैमी ज़ेन के साथ मिलकर टैग टीम मैच में अल्फा अकादमी (चैड गेबल और ओटिस) का सामना किया। इस मुकाबले में सैमी ने अपनी टीम को जीत दिलाई। वहीं, कोडी इस मुकाबले के दौरान ओटिस के कैटरपिलर मूव का भी इस्तेमाल करते हुए दिखाई दिए। साथ ही, ज़ेन मुकाबले के बाद एरीना में मौजूद फैंस के लिए अरबी में प्रोमो देते हुए दिखाई दिए।

WWE King and Queen of the Ring में कोडी रोड्स और सैमी ज़ेन को अपनी-अपनी चैंपियनशिप करनी है डिफेंड

कोडी रोड्स को King and Queen of the Ring प्रीमियम लाइव इवेंट में लोगन पॉल के खिलाफ चैंपियन vs चैंपियन मैच में अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप डिफेंड करनी है। पहले इस मुकाबले में लोगन के यूएस टाइटल को भी डिफेंड किया जाना था। हालांकि, सोशल मीडिया स्टार ने कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट के वक्त अपना टाइटल डिफेंड करने से इंकार कर दिया था

वहीं, सैमी ज़ेन को इस इवेंट में ब्रॉन्सन रीड और चैड गेबल के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपनी आईसी चैंपियनशिप दांव पर लगानी है। चैड चाहते हैं कि उनके साथी इस मुकाबले में उनकी मदद करके उन्हें नया आईसी चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाए। हालांकि, गेबल के तीनों साथी ओटिस, अकीरा टोजावा और मैक्सिन डुप्री अपने लीडर के खराब व्यवहार से परेशान हैं। यही कारण है कि अगर ये तीनों मुकाबले के दौरान उन्हें धोखा देते हैं तो हैरानी नहीं होनी चाहिए।