WWE SmackDown के ऑफ-एयर होने के बाद Roman Reigns के भाइयों की वजह से पूर्व चैंपियन को एक बार फिर मिली हार, देखें वीडियो 

WWE SmackDown का इस हफ्ते अच्छा एपिसोड देखने को मिला
WWE SmackDown का इस हफ्ते अच्छा एपिसोड देखने को मिला

WWE: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते के एपिसोड के ऑफ-एयर होने के बाद आईसी चैंपियन गुंथर (Gunther) का मैच देखने को मिला। इन-रिंग जनरल ने SmackDown के खत्म होने के बाद डार्क मैच में रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाइयों की मदद से 10 बार के चैंपियन को हराया। बता दें, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के मेन इवेंट में रोमन और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का सैगमेंट देखने को मिला।

इस सैगमेंट के अंत में रेंस ने जिमी उसो & सोलो सिकोआ के साथ मिलकर कोडी पर हमला करने का प्लान बनाया था। हालांकि, सैथ रॉलिंस & जे उसो के वहां आने के बाद ब्लडलाइन का यह प्लान फेल हो गया था। बता दें, शो के ऑफ-एयर होने के बाद जे का आईसी चैंपियन गुंथर से सामना हुआ। मेन इवेंट जे ने इस मुकाबले में इम्पीरियम लीडर को काफी टक्कर दी।

वहीं, पूर्व अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियन मैच के अंतिम पलों में टॉप रोप से अपना मूव देने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच जिमी उसो & सोलो सिकोआ ने एरीना में एंट्री करते हुए अपने भाई का ध्यान भटका दिया। इससे गुंथर को मैच में वापसी करने का मौका मिल गया और उन्होंने जे उसो को रोलअप के जरिए पिन करते हुए मैच जीत लिया। बता दें, यह इन-रिंग जनरल की जे के खिलाफ लगातार 7वीं जीत है।

WWE WrestleMania XL के लिए गुंथर और जे उसो को अपना-अपना प्रतिद्वंदी मिल चुका है

WWE WrestleMania XL में गुंथर अपनी आईसी चैंपियनशिप डिफेंड करने वाले हैं और इस मुकाबले में उनके प्रतिद्वंदी सैमी ज़ेन होने वाले हैं। बता दें, सैमी ने गौंटलेट मैच जीतकर इस टाइटल मैच में जगह बनाई थी। इन-रिंग जनरल और ज़ेन ने इस हफ्ते Raw में कॉन्ट्रैक्ट साइन करके इस मैच को इस साल WrestleMania के लिए ऑफिशियल कर दिया था

वहीं, जे उसो को ग्रैंडेस्ट स्टेज पर अपने भाई जिमी उसो के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ना है। बता दें, जिमी कई महीनों से जे के लिए मुश्किलें खड़ी करते आ रहे हैं। इसके बाद मेन इवेंट जे ने अपने भाई को मैच के लिए चैलेंज कर दिया था और ब्लडलाइन मेंबर इस चुनौती को स्वीकार कर चुके हैं।