Create

WWE News: Roman Reigns की WWE SmackDown के ऑफ-एयर होने के बाद हुई करारी हार, दिग्गजों के खिलाफ हुआ जबरदस्त मैच

WWE SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद रोमन रेंस का हुआ बड़ा मैच
WWE SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद रोमन रेंस का हुआ बड़ा मैच

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के बीच फेस-ऑफ देखने को मिला था। हालांकि स्मैकडाउन (SmackDown) के ऑफ-एयर होने के बाद भी एक जबरदस्त टैग टीम मुकाबला हुआ, जिसमें रोमन रेंस को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा।

After Smackdown went off air Roman and Seth had some fun and then worked a dark match Roman and the Usos vs Seth and the Viking Raiders: twitter.com/SachinLyngdohX…

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस इस हफ्ते SmackDown में आमने-सामने आए। दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे के ऊपर निशाना साधा। रॉलिंस ने जहां दावा किया कि उन्होंने रोमन रेंस को बनाया है और वो उन्हें खत्म भी कर सकते हैं, तो रोमन रेंस ने पलटवार करते हुए कहा कि वो Royal Rumble में रॉलिंस की जगह उनकी पत्नी बैकी लिंच का सामना करना ज्यादा पसंद करते।

इस बीच द उसोज ने सैथ रॉलिंस के ऊपर अटैक करना चाहा, लेकिन रॉलिंस खुद को बचाने में पूरी तरह से कामयाब हुए। टीवी पर देख रहे फैंस के लिए SmackDown का अंत यहां पर हो गया था, लेकिन ऐरीना में मौजूद फैंस को जबरदस्त एक्शन ऑफ-एयर होने के बाद भी देखने को मिला।

सैथ रॉलिंस ऑफ-एयर होते हुए रिंग की तरफ गए, लेकिन रोमन रेंस ने ब्रॉल करने की जगह पीछे हटना ही सेफ समझा। इसके बाद रोमन रेंस और द उसोज का मुकाबला सैथ रॉलिंस और वाइकिंग रेडर्स के खिलाफ हुआ। इस मैच में चौंकाते हुए सैथ रॉलिंस और द वाइकिंग रेडर्स ने जीत दर्ज की। रोमन रेंस को दिग्गज सुपरस्टार्स के खिलाफ चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा।

Post Smackdown match. Bloodline vs Seth Rollins and The Viking Raiders #SmackDown https://t.co/jL5YWOzcYB

WWE Royal Rumble में होगा रोमन रेंस vs सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच

रोमन रेंस को अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप सैथ रॉलिंस के खिलाफ Royal Rumble इवेंट में डिफेंड करनी है। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कई सालों के बाद चैंपियनशिप के लिए कोई मुकाबला होने वाला है और रेंस-रॉलिंस का इतिहास देखते हुए हर कोई इस मैच को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है। हालांकि रिपोर्ट के अनुसार रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस के खिलाफ हार सकते है।

रोमन रेंस 500 से ज्यादा दिनों से यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं और अगर वो Royal Rumble में अपने टाइटल को ड्रॉप करते हैं, तो निश्चित ही सैथ रॉलिंस से ज्यादा इस समय यह चैंपियनशिप कोई और डिजर्व नहीं करता है। रॉलिंस 2019 के बाद से वर्ल्ड चैंपियन नहीं बने हैं। इस बीच वो कई जबरदस्त स्टोरीलाइन का हिस्सा रहे हैं, लेकिन अब वक्त आ गया है कि वो एक बार फिर वर्ल्ड चैंपियन बनते हुए इतिहास रचे।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment