Create

WWE को Roman Reigns के ऊपर हुए जानलेवा अटैक के बावजूद हुआ बड़ा नुकसान, WrestleMania से पहले SmackDown की रेटिंग्स ने दिया झटका

WWE SmackDown की रेटिंग्स में पिछले हफ्ते की तुलना में गिरावट देखने को मिली है
WWE SmackDown की रेटिंग्स में पिछले हफ्ते की तुलना में गिरावट देखने को मिली है
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE SmackDown के हालिया एपिसोड की ओवरनाइट रेटिंग्स सामने आ गई हैं। स्मैकडाउन (SmackDown) की रेटिंग्स में भारी गिरावट देखने को मिली है और रोड टू रेसलमेनिया ( Road to WrestleMania) को देखते हुए निश्चित ही WWE के लिए बिल्कुल भी अच्छी खबर नहीं है।

आपको बता दें कि SmackDown के 18 मार्च को हुए एपिसोड को ओवरनाइट 2.0425 मिलियन व्यूअर्स मिले, जोकि पिछले हफ्ते मिले 2.133 मिलियन व्यूअर्स से काफी कम हैं। Ringside News ने SmackDown के एपिसोड की रेटिंग्स को रिपोर्ट किया। भले ही यह फाइनल नंबर नहीं है, लेकिन पिछले हफ्ते को रेटिंग में पछाड़ पाना काफी मुश्किल नजर आ रहा है।

WWE SmackDown के एपिसोड में क्या-क्या देखने को मिला?

यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने SmackDown की शुरुआत की थी और उन्होंने कहा था कि वो MSG की तरह एक बार फिर ब्रॉक लैसनर को लहूलुहान करना चाहते हैं। हालांकि जब पॉल हेमन ने लैसनर के आने की बात रोमन रेंस को बताई तो ब्लडलाइन ने एरीना से निकलना सही समझा। हालांकि जब रोमन रेंस और ब्लडलाइन अपनी गाड़ी में बैठे थे तभी ब्रॉक लैसनर ने फोर्कलिफ्ट से सीधे उनकी गाड़ी पर अटैक कर दिया।

लैसनर ने पूरी कार को पलटते हुए रोमन रेंस के ऊपर जानलेवा अटैक किया था। मुश्किल से रोमन रेंस बचने में कामयाब हुए और फिर वो ट्रक में बैठकर वहां से निकलने लगे, लेकिन लैसनर ने ट्रक के गेट को भी तोड़ दिया था। ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस को इसके बाद धमकी भी दी। जिस तरह रोमन रेंस के ऊपर SmackDown की शुरुआत में जानलेवा हमला हुआ उसे देखते हुए रेटिंग्स में गिरावट आना काफी चौंकाने वाला दिखता है।

इसके अलावा शायना बैजलर और नटालिया ने रिया रिप्ली-लिव मॉर्गन और नेओमी-साशा बैंक्स पर अटैक किया। इसी वजह से उन्हें WrestleMania में होने वाले विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में शामिल किया गया। साथ ही ड्रू मैकइंटायर ने भी मोमेंटम को बरकरार रखते हुए अहम जीत दर्ज की।

WWE Official @SonyaDevilleWWE is impressed with @NatbyNature and @QoSBaszler and rewards them with a major opportunity. #SmackDown https://t.co/sRZvLuvo9N

मेन इवेंट में शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच झड़प देखने को मिली। लगातार दूसरे हफ्ते SmackDown विमेंस चैंपियन अपनी दुश्मन के ऊपर भारी पड़ीं। उन्होंने रोंडा राउजी को कमेंट्री टेबल के ऊपर पावरबॉम्ब लगाया।

भले ही इस हफ्ते SmackDown की रेटिंग्स में गिरावट देखने को मिली है, लेकिन देखना होगा कि WWE अगले हफ्ते होने वाले एपिसोड को किस तरह बुक करती है और रेटिंग्स में उछाल आता है या नहीं।

.@MsCharlotteWWE puts the Baddest Woman on the Planet through a table!!!#SmackDown @RondaRousey https://t.co/rHzXEhd83q

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...