Create

रोमन रेंस की गैरमौजूदगी के बावजूद WWE को हुआ जबरदस्त फायदा, SmackDown की रेटिंग्स आई सामने

WWE SmackDown की रेटिंग्स में रोमन रेंस के बिना भी इजाफा देखने को मिला
WWE SmackDown की रेटिंग्स में रोमन रेंस के बिना भी इजाफा देखने को मिला

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) की इस हफ्ते की ओवरनाइट रेटिंग्स का खुलासा हो गया है। रेटिंग्स में बहुत ज्यादा इजाफा देखने को मिला है और इस बार रेटिंग्स 2 मिलियन के पार गई। गौर करने वाली बात यह रही कि रोमन रेंस (Roman Reigns) के नहीं रहने के बावजूद भी SmackDown की रेटिंग्स में जबरदस्त उछाल आया है।

Spoiler Tv की रिपोर्ट के अनुसार WWE SmackDown की ओवरनाइट रेटिंग्स औसतन 2.172 मिलियन रही। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते हुए SmackDown को 1.966 मिलियन व्यूअर्स मिले थे और इसकी तुलना में इस हफ्ते 10.5 प्रतिशत का इजाफा देखने को मिला। 18-49 डेमो में SmackDown की रेटिंग्स 0.5% रही।

SmackDown के पहले घंटे में शो को 2.219 मिलियन व्यूअर्स मिले, तो दूसरे और आखिरी घंटे में ब्लू ब्रांड को 2.124 मिलियन व्यूअर्स मिले। आपको बता दें कि अभी फाइनल रेटिंग्स नहीं आई है और आने वाले एक-दो दिनों में इसका खुलासा हो जाएगा। हालांकि ट्रेंड को देखते हुए SmackDown की रेटिंग्स 2.3 -2.4 मिलियन की रेंज में हो सकती है और सितंबर के बाद यह बेस्ट रेटिंग साबित हो सकती है।

WWE SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस मौजूद नहीं थे

यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की कमी इस हफ्ते SmackDown में काफी ज्यादा खली। फैंस को रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर के बीच स्टेयरडाउन का इंतजार था, लेकिन ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला और इसने काफी ज्यादा निराश किया। हालांकि ब्रॉक लैसनर ने जरूर काफी ज्यादा प्रभावित किया और इम्पैक्ट छोड़ा।

SmackDown की शुरुआत में सैमी जेन, ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन का दिलचस्प सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट के दौरान पॉल हेमन द्वारा भड़काने के बाद ब्रॉक लैसनर का खतरनाक रूप देखने को मिला और उन्होंने सैमी जेन समेत दो सुपरस्टार्स की हालत खराब कर दी। उन्होंने जेन को F5 भी दिया।

.@SamiZayn: toughest man in WWE history🙄#SmackDown https://t.co/3X6LMg2Vql

इसके अलावा ज़ाया ली का डेब्यू भी देखने को मिला। उन्होंने नेओमी का सोन्या डेविल, नटालिया और शायना बैज़लर के खिलाफ साथ दिया। साथ ही में ड्रू मैकइंटायर ने भी शेमस को हराते हुए शानदार जीत दर्ज की। मेन इवेंट में द न्यू डे (कोफी किंग्सटन और जे़वियर वुड्स) ने ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मुकाबले में रैंडी ऑर्टन और रिडल (RK-Bro) और द उसोज़ को हराया। इसी के साथ वो WWE की बेस्ट टैग टीम भी बनी।

इस हफ्ते जैसे रोमन रेंस के बिना रेटिंग्स में इजाफा देखने को मिला है, तो निश्चित ही अगले हफ्ते जब वो वापसी करेंगे तो व्यूअरशिप में और भी ज्यादा इजाफादेखने को मिल सकता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment