Create
Notifications

WWE News: Roman Reigns की बेइज्जती के बाद कंपनी को हुआ जबरदस्त नुकसान, WWE SmackDown की रेटिंग्स आई सामने 

WWE SmackDown की रेटिंग्स का हुआ खुलासा
WWE SmackDown की रेटिंग्स का हुआ खुलासा
Neeraj
visit

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो की रेटिंग्स सामने आ गई हैं। ब्लू ब्रांड को इस हफ्ते 2.036 मिलियन दर्शक मिले। यदि पिछले हफ्ते की रेटिंग्स को ध्यान में रखें तो इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) शो को नुकसान हुआ है। पिछले हफ्ते WWE SmackDown को 2.16 मिलियन लोगों ने देखा था। इस हफ्ते पहले घंटे को 2.069 मिलियन लोगों ने देखा, लेकिन दूसरे घंटे में यह घटकर 2.050 मिलियन हो गया था।

WWE SmackDown में इस हफ्ते क्या-क्या हुआ?

"I'm the greatest of this generation. No questions asked."#SmackDown @WWERomanReigns https://t.co/Gn8OZ4343F

द उसोज ने शो की शुरुआत की और उन्होंने द ब्लडलाइन की महानता के बारे में बात की। इसके बाद उन्होंने WWE SmackDown टैग टीम टाइटल के नंबर वन कंटेंडर के लिए फैटल 4वे मैच कराया। इस मैच में वाइकिंग रेडर्स, लोस लोथारियस, सिजेरो और मंसूर तथा शैंकी और जिंदर महल की टीम ने हिस्सा लिया। अंत में द वाइकिंग रेडर्स ने इस मैच को जीता था।

ब्लू ब्रांड में अपने सिंगल्स डेब्यू मैच में नटालिया को 3.17 सेकेंड में हराते हुए आलिया ने सबसे तेज जीत का रिकॉर्ड बनाया। एक अन्य सैगमेंट में शार्लेट फ्लेयर और WWE में वापसी कर रहीं लीटा को देखा गया। इस सैगमेंट के अंत में लीटा ने शार्लेट फ्लेयर के ऊपर ट्विस्ट ऑफ फेट मूव लगाया था। सिंगल्स एक्शन की बात करें तो शेमस ने रिकोशे को तो वहीं मैडकैप मॉस ने कोफी किंग्सटन को हराया।

शो के फाइनल सैगमेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने सैथ रॉलिंस का सामना किया। दोनों ने एक-दूसरे पर शब्दों से प्रहार किए। रॉलिंस ने कहा कि रोमन को सफलता हासिल करने के लिए ब्लडलाइन की जरूरत पड़ी थी। रोमन ने इसका जवाब देते हुए कहा कि यदि उन्हें Raw सुपरस्टार के खिलाफ मैच चाहिए होता तो वह उनकी पत्नी को बुलाते।

I feel like we’ve got a lot of catching up to do. #Smackdown https://t.co/ackeTaFijC

वैसे तो SmackDown का एपिसोड काफी जबरदस्त था, लेकिन शो की व्यूअरशिप उम्मीद के मुताबिक नहीं रही। रोमन रेंस की सैथ रॉलिंस ने बेइज्जती की, लेकिन इसके बावजूद WWE को नुकसान हुआ। अब देखना होगा कि आने वाले हफ्तों में WWE रेटिंग्स को बढ़ाने के लिए किस तरह की बुकिंग करती है। रोमन रेंस की कोशिश भी आने वाले हफ्तों में अपना बदला लेने पर होगी।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now