WWE दिग्गज ने Bloodline मेंबर के वायरल मीम को लेकर तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया के जरिए दिया खास संदेश 

WWE दिग्गज पॉल हेमन और सोलो सिकोआ
WWE दिग्गज पॉल हेमन और सोलो सिकोआ

Bloodline: WWE दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए एंफोर्सर के मीम पर प्रतिक्रिया दी। हेमन कुछ समय पहले जॉन सीना (John Cena) के WWE के साथ स्टेट्स को लेकर बड़ा दावा करने के बाद काफी सुर्खियों में आ गए थे। सीना को क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) में मिली हार के बाद पॉल ने स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में उन्हें जमकर टारगेट किया था।

इसके अलावा रोमन रेंस के स्पेशल काउंसिल ने X के जरिए जॉन सीना का WWE में करियर खत्म होने का ऐलान किया और द सीनेशन लीडर का एरा समाप्त करने के लिए सोलो सिकोआ की तारीफ भी की। पॉल हेमन ने हाल ही में इंस्टाग्राम के जरिए सोलो सिकोआ के वायरल मीम को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। सोलो WWE यूनिवर्स के बीच काफी लोकप्रिय हैं और वो फैंस के लिए मीम भी हैं क्योंकि वो ऑन-स्क्रीन शायद ही कभी हंसते हैं।

बता दें, सोलो सिकोआ SmackDown में ब्लडलाइन के सैगमेंट के बाद मुस्कुराते हुए दिखाई दिए थे। पॉल हेमन ने इस चीज़ को लेकर बात करते हुए कहा कि सोलो इसी तरह हंसते हैं। WWE दिग्गज ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा -

"आपको बता दें, वाइजमैन, हम सोलो को और ज्यादा मुस्कुराते हुए देखना चाहते हैं। वो मुस्कुरा रहे हैं। थैंक्यू मिस्टर हेमन।"

WWE SmackDown में Solo Sikoa और Bloodline को एक दुश्मन से निपटना अभी बाकी है

सोलो सिकोआ के हाथों मिली करारी हार के बाद जॉन सीना ब्रेक पर जा चुके हैं। हालांकि, एलए नाइट अभी भी ब्लू ब्रांड में मौजूद हैं और वो ब्लडलाइन के बड़े दुश्मन बन चुके हैं। नाइट ने पिछले हफ्ते SmackDown में जिमी उसो को हराया था। इसके बाद सोलो ने अपने भाई के साथ मिलकर मेगास्टार पर अटैक किया था।

हालांकि, कोडी रोड्स के वहां आने के बाद एलए नाइट ने एक बार फिर ब्लडलाइन पर दबदबा बना लिया था। ऐसा लग रहा है कि नाइट का फिलहाल ब्लडलाइन के साथ दुश्मनी खत्म करने का कोई इरादा नहीं है। ब्लडलाइन के लीडर रोमन रेंस भी इस वक्त ब्रेक पर हैं। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि ट्राइबल चीफ की अनुपस्थिति में ब्लडलाइन एलए नाइट नाम की चुनौती से किस प्रकार निपट पाती है।